ताज़ा खबर
 

आउट होकर लौट रहे बल्‍लेबाज की भयंकर बेइज्‍ज्‍ती, इशारों में कहा- ‘चल…चल…निकल ले’

मैथ्थयू को बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ज्यादा देर तक खेलने नहीं दिया और वे 7 रन बनाकर आउट हो गए।
Author नई दिल्ली | August 31, 2017 17:07 pm
जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 158 पर 2 था तो टीम को जिताने के लिए मैदान पर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मीथ उतरे।

टेस्ट क्रिकेट में पहली बार ऑस्ट्रलिया को हराकर बांग्लादेश के खिलाड़ी फूले नहीं समा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने साबित कर दिया है कि अब यह वो पहले वाली कमजोर टीम नहीं रही है। इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिससे पता चलता है कि यह टीम अपशब्दों की कला में महिर होती जा रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बांग्लादेशी गेंदबाज तमीम इकबाद इशारों में ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी मैथ्थयू वाड़े के आउट होने के बाद उन्हें इशारों-इशारों में बेइज्जत करते हुए दिख रहे हैं।

बांग्लादेश ने अपने प्रतिद्वंदवी टीम के सामने 265 रनों का लक्ष्य रखा था। जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 158 पर 2 था तो टीम को जिताने के लिए मैदान पर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मीथ उतरे। दोनों खिलाड़ियों को ज्यादा देर तक शकिब अल हसन ने मैदान पर रुकने नहीं दिया और दोनों खिलाड़ियों को आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 171 पर 4 आउट हो गया था। इसके बाद 187 पर ऑस्ट्रलिया का पांचवा विकेट पीटर हैंड्सकॉंब का गिरा और फिर मैदान में मैथ्थयू वाड़े आए। मैथ्थयू को बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ज्यादा देर तक खेलने नहीं दिया और वे 7 रन बनाकर आउट हो गए।

मैथ्थयू आउट होने के बाद जैसे ही फील्ड से निकलने लगे तो उन्हें उत्तेजित तमीम बहुत ही अक्रामक तरीके से इशारों में मैदान से निकलने के लिए कहने लगे। तमीम द्वारा इस प्रकार के व्यवहार की किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी क्योंकि इस तरह के व्यवहार में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया काफी माहिर है लेकिन तमीम के इस व्यवहार ने सबको चकित करके रख दिया है। वहीं जब इस बारे में बांगलादेश के कप्तान शाकिब अल हसन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस कार्य में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बहुत अच्छे हैं और हम यह उन्हीं से सीछ रहे हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule