ताज़ा खबर
 

राजकोट बस स्टैंड की गलत तस्वीर ट्वीट कर फंसे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, जमकर ट्रोल होने के बाद मान ली गलती

बाबुल सुप्रियो ने जो तस्वीरें शेयर की हैं दरअसल वो भविष्य में बनकर तैयार होने वाले राजकोट बस अड्डे की है।

केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने एक बस स्टैंड की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ये है राजकोट में बने इस नए शानदार बस स्टैंड का उद्घाटन हो चुका है। लेकिन केंद्रीय मंत्री का ऐसा लिखना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया। ट्विटर पर लोग उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं। मुद्दा ये था कि बाबुल सुप्रियो ने राजकोट बस स्टैंड के अनावरण की बात कर रहे हैं वो अभी बनकर तैयार भी नहीं हुआ है। लोगों ने उनके ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने लिखा कि हमारे मंत्रीजी नास्त्रेदमस हो रहे हैं जो बिना बने ही बस स्टैंड की तस्वीर दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप जैसे सांसदों को चुनकर लगता है कि हमें वोट देते वक्त कई बार सोचना चाहिए। दरअसल बुधवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बस स्टैंड की तीन तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ये किसी एयरपोर्ट की तस्वीर नहीं है..ना ही ये तस्वीर लंदन या न्यूयॉर्क की है। ये तस्वीर है राजकोट में अनावरण किये गए नए बस स्टैंड की।

बाबुल सुप्रियो ने जो तस्वीरें शेयर की हैं दरअसल वो भविष्य में बनकर तैयार होने वाले राजकोट बस अड्डे की है। ये तस्वीरें इस नए बस अड्डे की संभावित तस्वीरे हैं। इनके माध्यम से बताया गया है कि जब राजकोट का बस अड्डा बनकर तैयार होगा तो कुछ ऐसा नजर आएगा। ये तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप जैसे सोशल प्लेटफॉर्म्स से खूब शेयर भी हुई हैं।

 

बुधवार को बाबुल सुप्रियो के ट्वीट के बाद लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो मंत्री जी के इस ट्वीट को सही मान कर उसे रिट्वीट भी कर रहे हैं। ऐसा करने वाले सिर्फ आम लोग ही नहीं हैं। बिजनेस इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखने वाले आरपीजी समूह के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिख दिया कि ये कोई एयरपोर्ट नहीं राजकोट का नया बस स्टैंड है।

 

बाद में बाबुल सुप्रियो को भी इस बात का एहसास हुआ कि उनसे अनजाने में कुछ गलती हो गई है। गलती का आभास होते ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और उस पर अपनी सफाई पेश की।

वीडियो: बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो और उनके काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हमला किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    Juju
    Apr 20, 2017 at 9:06 pm
    WHY YOU ARE BLAMING THE PERSON YOU CALL YOUR FRIEND? WHAT TYPE OF FRIEND YOU ARE? YOU WANTED TO SCORE A POINT OVER YOUR PEERS SO YOU DID IT
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग