ताज़ा खबर
 

स्वामी रामदेव ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से मंच पर लगवाए पुशअप्स, बाबा को बाबुल से मिली कड़ी टक्कर

मंच पर बाबुल सुप्रियो ने रामदेव से योग की कुछ मुद्राएं सिखाने का आग्रह कर दिया। लेकिन बाबा रामदेव ने उन्हें भी अपने साथ मुकाबले में उतार लिया।
गुवाहाटी में बाबा रामदेव के कहने पर पुशअप्स मारते केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो।

योग गुरु बाबा रामदेव की काबिलियत पर शायद ही किसी को शक हो। आज स्वामी रामदेव के योग का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। बाबा के सामने बॉलीवुड के माचो मैन रणवीर सिंह भी हार मान चुके हैं। ताजा मामले में बाबा रामदेव के शिकार बने हैं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो। बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो के इस मुकाबले में रेफरी की भूमिका निभाई असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने। नमामि ब्रम्हपुत्र फेस्टिवल में शिरकत करने स्वामी रामदेव गुवाहाटी पहुंचे थे। वहीं मंच पर बाबुल सुप्रियो ने रामदेव से योग की कुछ मुद्राएं सिखाने का आग्रह कर दिया। लेकिन बाबा रामदेव ने उन्हें भी अपने साथ मुकाबले में उतार लिया।

ढीले-ढाले कुर्ते पायजामें में बाबुल सुप्रियो को देख कर किसी को अंदाजा नहीं था कि वो योग गुरु की बात मान उनके साथ मुकाबले में उतर जाएंगे। स्वामी रामदेव ने बीजेपी सांसद से कहा कि पहले हम पुश अप्स करेंगे। पुशअप का नाम सुनते ही बाबुल सुप्रियो तुरंत पोजीशन में आ गए। उनका उत्साह देख बाबा रामदेव भी माइक को एक किनारे रखा और झट से वो भी पोजिशन में आ गए।

 

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने जब पुशअप्स मारना शुरू किया तो सब देखते रह गए। बाबुल की फुर्ती देख मंच पर सभी लोग उनकी तरफ ही निगाहें गड़ाए रखीं। लोगों को लगा कि अब बाबुल हार मान जाएंगे और उठ जाएंगे। लेकिन बाबुल थे कि रुक ही नहीं रहे थे। जब तक स्वामी रामदेव पुशअप्स मारते रहें तब तक बाबुल सुप्रियो ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी। बाबुल से बराबर की टक्कर मिलती देख बाबा पुशअप छोड़ शीर्षासन की मुद्रा में आ गए। बाबुल सुप्रियो ने शीर्षासन तो नहीं किया लेकिन पुशअप में बाबा रामदेव को टक्कर देकर साबित कर दिया कि वो भी किसी से कम नहीं हैं।

आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने पिछले साल इसी तरह से फिल्मस्टार रणवीर सिंह को भी मंच पर मुकाबले में उतार दिया था। रणवीर ने भी बाबा को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन बाद में हार मानते हुए अपने हाथ जोड़ लिए थे।

VIDEO: भिलाई में जब बाबा रामदेव और हरभजन सिंह ने लड़ाया पंजा तो क्या रहा नतीजा देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग