ताज़ा खबर
 

लोगों ने पूछे सेक्स संबंधित सवाल, एक्सपर्ट बन आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने दिये जवाब

'मेरी पत्नी मुझपर शक करती है और वो मेरे लिंग पर नेलपॉलिश लगा देती है, मैं क्या करूं?'
आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर।

रांझना, तनु वेड्स मनु, नि‍ल बटा सन्नाटा जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली आने वाली फिल्म का नाम है “शुभ मंगल सावधान”। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान और भूमि इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म दम लगाकर हइशा में एक साथ दिख चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर के मुताबिक शुभ मंगल सावधान को बनाने की खास वजह है। फिल्म की कहानी यही है, कि कल तक जो टॉपिक बेडरूम से नहीं निकलता था, आज ड्राइंग रूम तक पहुंच चुका है। एक औरत और मर्द के बीच के रिश्ते का डिस्कशन फैमिली के बीच होने लगा है। शुक्रवार 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही इस फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। प्रमोशन के सिलसिले में ही आयुष्मान और भूमि को सेक्स एक्सपर्ट बनकर लोगों के सेक्स संबंधित अजीबोगरीब सवालों के जवाब भी देने पड़े।

आयुष्मान और भूमि को जिस तरह के सवालों के जवाब देने पड़े उन्हें सुन कोई भी हैरान हो सकता है। एक सवाल ऐसा भी था जिसमें पूछा गया कि मैं अपनी पत्नी को धोखा देकर बकरी के साथ सेक्स करता हूं, आप मुझे बताएं कि मैं कुछ गलत तो नहीं कर रहा? वहीं एक दूसरा सवाल था कि मेरी पत्नी मुझपर शक करती है और वो मेरे लिंग पर नेलपॉलिश लगा देती है, मैं क्या करूं?

देखिए ऐसे सवालों का सेक्सपर्ट बनकर भूमि और आयुष्मान ने क्या जवाब दिया:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.