December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

अरविंद केजरीवाल ने जोक शेयर कर उड़ाना चाहा मोदी भक्‍तों का मजाक, मगर उल्‍टा पड़ गया दांव

अरविंद केजरीवाल के ऐसे रिट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खूब अालोचना की।

केजरीवाल ने जो ट्वीट किया, उसे लोगों ने एक सीएम के तौर पर बेहद खराब संदेश बताया। (Source: Twitter)

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक ट्वीट शेयर किया। इसमें उन्होंने ‘मोदी भक्‍तों’ पर चुटकी लेते हुए एक जोक को एंडोर्स किया। इस चुटकुले के जरिए ‘मोदी भक्‍तों’ को ‘गधा’ बताया गया है। चुटकुला कुछ इस तरह था, ”एक गधा मंदिर के पास चबूतर पर बैठा रहता था। मंदिर में लोगों को पूजा करते देख गधा भी भगवान की भक्ति करने लगा। भगवान गधे की भक्ति से प्रसन्‍न हुए और बोले- ”मांगो तुम्‍हें क्‍या चाहिए। गधा- प्रभ मुझे अगले जन्‍म में भी गधा ही बनाना। भगवान- हम तुम्‍हें दो बार गधा नहीं बना सकते, कुछ आैर मांगो। गधा बोला- तो प्रभु अगले जन्‍म में मोदीभक्‍त बना देना। भगवान- ”चालाकी नहीं… कहा ना कि दो बार गधा नहीं बना सकते…।” अरविंद केजरीवाल के ऐसे रिट्वीट पर उनकी अालोचना तो होनी ही थी। नम्रता नाम की यूजर ने लिखा, ”बधाई हो अरविंद केजरीवाल। आपने यह ट्वीट पोस्‍ट करके कई लोगों को दोबारा आप जैसे व्‍यक्ति पर भरोसा न करने की पुष्टि कर दी है। विभिन्‍न पार्टियों के समर्थक एक दूसरे को अलग-अलग नाम से बुलाते हैं, लेकिन यह पहली बार है जब एक मुख्‍यमंत्री इतना गिर गया है। शर्मनाक!” एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”इस तरह की बातें समर्थक लोग बोलते रहते हैं, लेकिन शायद पहली बार कोई नेता इतना नीचे गिरा है। सबको पछाड़ दिया अरविंद केजरीवाल ने।”

अहमदाबाद की दीवारों पर लगे केजरीवाल के विरोध में पोस्‍टर, देखें वीडियो:

अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फणनवीस के मनसे और फिल्‍म निर्माताओं के बीच मध्‍यस्‍थता करने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ”भाजपा इस देश को बर्बाद कर देगी।” उस ट्वीट पर भी केजरीवाल को यूजर्स ने खूब लताड़ लाई। एक नजर डालिए ट्विटर यूजर्स ने कैसे की केजरीवाल की खिंचाई:

READ ALSO: एमएस धोनी ने बनाया स्‍टंपिंग का रिकॉर्ड, 150 स्‍टंप्‍स करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर

READ ALSO: मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाला, अखिलेश के समर्थक थे रामगोपाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 5:29 pm

सबरंग