January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगकर फंसे अरविंद केजरीवाल, ट्विटर यूजर्स ने ऐसे की खिंचाई

यूजर्स ने केजरीवाल पर 'अप्रत्‍यक्ष रूप से पाकिस्‍तान का समर्थन' करने का आरोप लगाया और जमकर खिंचाई की।

सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल यूजर्स के निशाने पर हैं।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्‍यूट किया है। सोमवार को एक वीडियो जारी कर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री की इच्‍छाशक्ति की तारीफ की। केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा, “भारतीय सीमा पर हमारी सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बहादुरी से इसका बदला लिया और अंदर घुसकर आतंकी कैंप्‍स पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुर्इ ही नहीं।” भारतीय सेना ने 29 सिंतबर 2016 को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर आतंकियों के लॉन्‍च पैड्स ध्‍वस्‍त किए थे। इसमें बड़ी संख्‍या में आतंकी मारे गए थे। भारत की ओर से यह कार्रवाई उरी हमले के जवाब में की गई थी। सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सभी दलों ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी।

उरी हमले में शहीदों का बॉलीवुड अभिनेता आेम पुरी ने किया अपमान, देखें वीडियो:

अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्‍या केजरीवाल को सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स पर भरोसा नहीं है। सोमवार को वीडियो सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #AKBacksModiOnPak ट्रेंड करने लगा था। मंगलवार को बात एक कदम आगे बढ़ गई। जब भाजपा की तरफ से केंन्‍द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोर्चा खोला। उन्‍होंने पूछा कि ‘अगर केजरीवाल सुरक्षा बलों के साथ हैं तो सर्जिकली स्‍ट्राइक पर सवाल क्‍यों उठा रहे हैं?’ इसके बाद ट्विटर पर #KejriwalWithHafeez ट्रेंड करने लगा।

READ ALSO: पाकिस्तानी लड़की की FB पोस्ट हुई वायरल, भारत-पाकिस्तान को बताया तलाकशुदा कपल

यूजर्स ने केजरीवाल पर ‘अप्रत्‍यक्ष रूप से पाकिस्‍तान का समर्थन’ करने का आरोप लगाया और जमकर खिंचाई की। गौरव नाम के यूजर लिखते हैं, ”मोदी जी पर प्रश्न उठाना लोकशाही का हिस्सा माना जा सकता हे पर सेना पर उंगली उठाना माफ़ी के लायक नहीं।” वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि ”केजरीवाल कह दे कि मैं पाकिस्तान के आतंकी कैम्पों मे मारे गये आतंकियों को मुआवजा दूँगा और उनके घरवालों से भी मिलने जाऊंगा।”

READ ALSO: पाकिस्‍तानी ने व्‍यंग्‍य के जरिए खोली पाकिस्‍तान की पोल, लिखा- नवाज शरीफ खाने के कॉन्‍टेस्‍ट में नरेंद्र मोदी को हरा देंगे

READ ALSO: NGT की वेबसाइट हैक: बैकग्राउंड में सुनाई दिया PAK राष्ट्रगान, बताया सर्जिकल स्ट्राइक का बदला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 2:10 pm

सबरंग