ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम नरेंद्र मोदी को सैल्‍यूट करता हूं, ट्विटर यूजर्स ने कहा- हो गया पुर्नजन्‍म

यूजर्स इस बात पर मजाक कर रहे हैं कि जो केजरीवाल पीएम मोदी को दिन भर कोसते थे, वह उनकी तारीफ कैसे कर रहे हैं।
केजरीवाल ने कहा कि भले ही उनके पीएम मोदी से कई मुद्दों पर मतभेद हो लेकिन इस मुद्दे पर उनके साथ हैं।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्‍तान के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा, भारतीय सीमा पर हमारी सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बहादुरी से इसका बदला लिया और अंदर घुसकर आतंकी कैंप्‍स पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुर्इ ही नहीं। संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी कहा कि ऐसी कोई गोलीबारी नहीं हुई। सीएनएन की रिपोर्ट में भी कहा गया कि पाक सेना कह रही है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। उस रिपोर्ट को देखकर खून खौल उठा बुरी तरह से। बीबीसी वाले, न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स वालों की रिपोर्ट भी चल रही है। पाकिस्‍तान भारत की साख खराब करने में लगा है। मेरी प्रधानमंत्रीजी से अपील है कि जैसे जमीन पर मजा चखाया है वैसे ही पाकिस्‍तान जो झूठा प्रोपगैंडा कर रहा है उसे भी बेनकाब किया जाए। पूरा देश आपके साथ है। हम सबके आपके साथ है। देश से अपील है कि  पाकिस्‍तान के इस प्रोपगैंडा पर भरोसा ना करें।”

पीएम मोदी के समर्थन में केजरीवाल ने क्‍या कहा, देखें वीडियो: 

 

भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान बौखला गया है। भारतीय सेना ने 29 सिंतबर 2016 को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर आतंकियों के लॉन्‍च पैड्स ध्‍वस्‍त किए थे। इसमें बड़ी संख्‍या में आतंकी मारे गए थे। भारत की ओर से यह कार्रवाई उरी हमले के जवाब में की गई थी। सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सभी दलों ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा था कि पीएम ने अच्‍छा काम किया है। सेना की इस कार्रवाई पर देशवासियों ने संतोष जताते हुए पाकिस्‍तान को करारा जवाब देने की बात कही थी। पाकिस्‍तान यह दावा कर रहा है कि भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्‍ट्राइक नहीं हुई। पाकिस्‍तान ने बाकायदा मीडियाकर्मियों को फ्लाइट से ले जाकर बॉर्डर की सैर भी कराई।

READ ALSO: केजरीवाल ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, कहा- 100 मतभेद सही लेकिन मैं आपको सैल्‍यूट करता हूं

केजरीवाल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर #AKBacksModiOnPak ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स इस बात पर मजाक कर रहे हैं कि जो केजरीवाल पीएम मोदी को दिन भर कोसते थे, वह उनकी तारीफ कैसे कर रहे हैं। कई यूजर्स ने केजरीवाल के इस वीडियो पर हैरानी जताई है। एक यूजर ने तो इसे ‘अरविंद केजरीवाल का पुर्नजन्‍म’ तक बता दिया है।

अर्नब गोस्‍वामी ने टीवी अभिनेत्री को किया शो से बाहर, देखें व‍ीडियो:

ट्विटर पर आए कुछ मजेदार ट्वीट्स: 

READ ALSO: यशवंत सिन्‍हा बोले- पीएम नरेंद्र माेदी का सीना मापने के लिए अब बड़े टेप की जरूरत पड़ेगी

READ ALSO: सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- पाकिस्तानियों की मौत आई है इसलिए भारत की ओर भाग रहे हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग