ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट- जले पर नमक छिड़क रहे हैं नरेंद्र मोदी, लोगों ने ऐसे घेरा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने देशहित में नोट बैन को तत्काल वापस लेने की मांग की।
केजरीवाल ने पीएम मोदी से फैसला वापस लेने की मांग की है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्विटर पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ‘लोगों के जले पर नमक छिड़क रहे हैं।’ केजरीवाल ने पीएम के जापान दौरे पर दिए गए बयान का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”जले पर नमक छिड़क रहे हैं मोदी जी। जब देश के लोग परेशानी में हैं, मोदी जी उनका मज़ाक़ उड़ा रहे हैं।” पीएम ने जापान में अपने फैसले पर आम आदमी और गरीब तबकों से मिल रहे समर्थन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ‘मैं भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं। ….पहले गंगाजी में कोई एक रुपया भी नहीं डालता था पर अब उसी गंगा नदी में हजार पांच सौ के नोट बह रहे हैं।’ इससे कुछ ही देर पहले केजरीवाल ने ट्वीट किया ,”शरद पवार, सुभाष चंद्रा, अडानी, अम्बानी, बादल बहुत ख़ुश हैं, महिलाएँ, व्यापारी, किसान, मज़दूर बहुत ज़्यादा चिंतित हैं।” केजरीवाल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्‍हें घेर लिया। दिल्‍ली में शुक्रवार रात नमक की कालाबाजारी की अफवाहों को आधार पर लोगों ने केजरीवाल से सवाल किए।

नोट बदलने में भी शुरू हुई धोखाधड़ी, वीडियो देखें:

केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कहा कि 500 और 1000 का नोट बैन करने से पहले ही बीजेपी के लोगों ने अपना माल ठिकाने लगा दिया। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले देश में भ्रष्टाचार कम करने के नाम पर असल में देश में बहुत बड़े स्तर पर घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है। केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में इसके सबूत के तौर पर एक वीडियो क्लिपिंग भी दिखाई। केजरीवाल ने कहा, “मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक काला धन के ऊपर नहीं है बल्कि आम जनता के वर्षों से जुटाए गए मेहनत के पैसों पर स्ट्राइक है।” उन्होंने देशहित में नोट बैन को तत्काल वापस लेने की मांग की।

देखिए, अरविंद केजरीवाल को लोगों ने कैसे घेरा:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Anil Madanlal Dugad
    Nov 12, 2016 at 2:31 pm
    jis arvind ne ana hajare jaise sadu aur neck insan ko bewkuf banaya wo adami ka kya hoga isake party me sabse jyada brastachari hai aur sabase jyada blackmony bhi isake logoke pas hai
    Reply
  2. V
    Vijay
    Nov 12, 2016 at 11:19 pm
    तेरे पिछवाड़े में क्यों जलन हो रही है. मोदी जी ने क्या ग़लत कहा और वह किसके जले पर नमक छिडक रहे हैं. जले वो हैं जिन्होंने काला पैसा छुपाया था. नोट भी उनकी काली कमाई ख़तम करने के लिए किये गए हैं. भी कुछ डूब गया क्या ?
    Reply
सबरंग