December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

केंद्रीय मंत्री से शादी-खर्च का हिसाब मांग कर घिरे अरविंद केजरीवाल, ट्विटर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

शर्मा ने केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में जो ट्वीट किया, उसपर यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।

शर्मा के जवाब के बाद यूजर्स ने केजरीवाल के ट्वीट पर खूब चुटकी ली। (Source: Twitter)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री व आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं। नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे केजरीवाल ने सोमवार को केंद्रीय पर्यटन मंत्री डॉ महेश शर्मा को निशाने पर लिया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी पेमेंट चेक से कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?” कुछ ही देर में मंत्री ने जवाब देते हुए केजरीवाल को तथ्‍य सही करने की हिदायत दी और बताया कि शादी उनकी बेटी की नहीं, बेटे की है। शर्मा ने यह भी कहा कि शादी का सारा भुगतान चेक और बैंक के जरिए किया जा रहा है। शर्मा ने लिखा, ”अपनी जानकारी सही करिये। मेरे बेटे की शादी है। जी हाँ, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही है।” शर्मा ने केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में जो ट्वीट किया, उसपर यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।

मसलन, एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ”भइया वो पूछना तो यह चाहते थे कि सब कार्ड बंट चुके हैं या कुछ बाकी हैं? क्यूंकि उनके घर नहीं पहुंचा।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”अरविंद केजरीवाल जी को भाजपा पर निशाना साधने की इतनी जल्‍दी रहती है कि सही से जानकारी भी हासिल नहीं कर पाते हैं।” यूजर्स ने चुटकी लेते हुए इसे केजरीवाल की ‘चाल’ बताया है। एक यूजर लिखते हैं, ”महेश शर्मा जी, यह अरविंद केजरीवाल की चाल है शादी का न्यौता मंगवाने की! वो देखना चाहते हैं अभी भी जूता चोरी की रस्म हो रही है क्या।” दूसरे यूजर ने लिखा है, ”जब आप गलत जानकारी के आधार पर किसी पर आरोप लगाते हैं तो यही होता है।”

दिल्‍ली सीएम अ‍रविंद केजरीवाल ने कर्नाटक में बीजेपी सरकार में मंत्री रहे और खनन घोटाले के मामले में बेल पर बाहर जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी पर भी निशाना साधा था। जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी पर लगभग 500 करोड़ रुपये का खर्च हुआ था।

नोटबंदी के फैसले के दौरान देश में फैली अव्‍यवस्‍था के बीच रेड्डी परिवार की आलीशान शादी पर विपक्षी दलों ने भी उंगली उठाई थी। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की टीमों ने रेड्डी के दफ्तरों पर छापेमारी की थी।

वीडियो: भारत बंद/जनाक्रोश दिवस: नोटबंदी के खिलाफ देश भर में विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 2:44 pm

सबरंग