ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली बरखा ने, लेकिन ट्रेंड करने लगे अरनब गोस्‍वामी

मंगलवार रात अरनब ने अपने शो न्‍यूजआवर में पाकिस्‍तान के लिए हमदर्दी रखने वाले लोगों को निशाने पर लिया था। अरनब का आरोप था कि मीडिया इंडस्‍ट्री के कुछ लोग पाकिस्‍तानपरस्‍त हो चले हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 27, 2016 18:53 pm
बरखा ने फेसबुक पोस्‍ट करके आरोप लगाया कि अरनब मोदी सरकार की चमचागिरी में लगे हुए हैं। यह भी कहा कि उन्‍हें खुद को पत्रकार कहते हुए शर्म आती है क्‍योंकि अरनब भी इसी पेशे से जुड़े हुए हैं।

एनडीटीवी की वरिष्‍ठ पत्रकार बरखा दत्‍त के टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी पर निशाना साधने के बाद यह मामला सोशल मीडिया में भी चर्चाओं में है। दरअसल, बरखा ने फेसबुक पोस्‍ट करके आरोप लगाया कि अरनब मोदी सरकार की चमचागिरी में लगे हुए हैं। यह भी कहा कि उन्‍हें खुद को पत्रकार कहते हुए शर्म आती है क्‍योंकि अरनब भी इसी पेशे से जुड़े हुए हैं।

बरखा का यह गुस्‍सा अरनब के न्‍यूज शो को लेकर है। मंगलवार रात अरनब ने अपने शो न्‍यूजआवर में पाकिस्‍तान के लिए हमदर्दी रखने वाले लोगों को निशाने पर लिया था। अरनब का आरोप था कि मीडिया इंडस्‍ट्री के कुछ लोग पाकिस्‍तानपरस्‍त हो चले हैं। उनके मुताबिक, ऐसे लोगों की तलाश करके उनके खिलाफ ट्रायल चलाया जाना चाहिए। माना जा रहा है कि बरखा इसी पोस्‍ट से भड़क गईं और उन्‍होंने अरनब के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उधर, सोशल मीडिया पूरी तरह से अरनब के पक्ष में नजर आ रहा है। बरखा के अनरब पर की गई टिप्‍पणी की खबर फेसबुक पेज पर शेयर की गई तो इस पर भी हजारों कमेंट्स आए। इनमें  से अधिकतर लोगों ने अरनब का पक्ष लिया और कहा कि वे एक ईमानदार पत्रकार हैं। यूजर्स ने बरखा पर जमकर भड़ास निकाली। वहीं, टि्वटर पर भी अरनब गोस्‍वामी ही छाए रहे। अधिकतर टि्वटर यूजर्स ने उनका पक्ष लिया और बरखा की आलोचना की। बुधवार देर शाम Arnab Goswami टि्वटर के टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक में शुमार हो गए।

बरखा दत्‍त ने टाइम्‍स नाऊ और अरनब गोस्‍वामी पर साधा निशाना, कहा- क्‍या यह शख्‍स जर्नलिस्‍ट है? शर्मिंदा हूं

बरखा दत्‍त और कांग्रेस की तारीफ करते आतंकी हाफिज सईद का VIDEO वायरल, बीजेपी प्रवक्‍ता ने साधा निशाना

पढ़ें टि्वटर यूजर्स की चुनिंदा प्रतिक्रिया

फेसबुक पेज पर पढ़ें यूजर्स के चुनिंदा कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    kiran
    Jul 28, 2016 at 6:32 am
    बरखा थोड़ा कम खा और जादा पानी पी
    (0)(1)
    Reply
    1. M
      Mangesh Patil
      Jul 28, 2016 at 9:20 am
      अर्नब इस नॉट रिपोर्टर हे इस बीजेपी सपोकर पर्सन /.....इंटेलेक्चुअल डिोनेस्ट
      (2)(0)
      Reply