ताज़ा खबर
 

भाजपाइयों में मातम, आप वाले हुए खुश- अरनब गोस्‍वामी के इस्‍तीफे पर टि्वटर पर लोगों ने ऐसे कसा तंज

अरनब के टाइम्‍स नाऊ छोड़ने के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई है। उनके इस फैसले पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।
टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी के अंग्रेजी न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ से इस्‍तीफा देने की खबर सामने आई है।

टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी के अंग्रेजी न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ से इस्‍तीफा देने की खबर सामने आई है। बताया जाता है कि एडिटो‍रियल मीटिंग में उन्‍होंने इस्‍तीफा सौंप दिया। वे अपना खुद का चैनल लॉन्‍च कर सकते हैं। एक नवंबर को टाइम्‍स नाऊ पर उनका आखिरी शो हो सकता है। वे टाइम्‍स नाऊ और ईटी नाऊ न्‍यूज के एडिटर इन चीफ पोस्‍ट पर थे। अरनब के टाइम्‍स नाऊ छोड़ने के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई है। उनके इस फैसले पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ज्‍यादातर ट्विटर यूजर्स का यही पूछना है कि अब अरनब गोस्‍वामी कहां जाएंगे। साथ ही पूछ रहे हैं कि अब टाइम्‍स नाऊ का चेहरा कौन होगा। कई यूजर्स ने अरनब के इस्‍तीफे को उनके प्रतिद्वंदियों के लिए राहत की खबर बताई है। एक यूजर ने लिखा कि वह चाहता है कि अरनब एनडीटीवी पर बरखा दत्‍त की जगह ले लें। कई यूजर्स ने लिखा है कि इस फैसले से आप और कांग्रेसी जैसी पार्टियों के खेमों में खुशी का माहौल है। वहीं भाजपा के खेमे में दुख व निराशा का माहौल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग