December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

अरनब गोस्वामी ने दिया टाइम्स नाऊ से इस्तीफा, लोगों ने किए ये मजाकिया ट्वीट्स

टाइम्स नाऊ के एडिटर ने इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि एडिटो‍रियल मीटिंग में उन्‍होंने इस्‍तीफा सौंप दिया। वे अपना चैनल लॉन्‍च करने जा रहे हैं।

अरनब गोस्वामी। (Photo Source: Youtube)

टाइम्स नाऊ के एडिटर ने इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि एडिटो‍रियल मीटिंग में उन्‍होंने इस्‍तीफा सौंप दिया। वे अपना चैनल लॉन्‍च करने जा रहे हैं। अरनब का शो ‘न्‍यूजआवर’ लगातार (अच्‍छे या बुरे कारणों से) चर्चा में रहा। खबर है कि टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी ने अंग्रेजी न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ से इस्‍तीफा दे दिया है। वे टाइम्‍स नाऊ और ईटी नाऊ न्‍यूज के एडिटर इन चीफ पोस्‍ट पर थे। अरनब के इस्तीफे की खबर आने के बाद से वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में शामिल है। ट्विटर पर अरनब के इस्तीफे पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। ट्विटर पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि अब टाइम्स नाऊ चैनल का क्या होगा। अब चैनल का नया चेहरा कौन होगा। इस तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। कई यूजर्स ने अरनब के इस्‍तीफे को उनके प्रतिद्वंदियों के लिए राहत की खबर बताई है। एक यूजर ने अरनब के इस्तीफे की खबर पर कहा- इसका मतलब है कि अरनब अपना नया चैनल शुरू करने जा रहे है, अच्छी बात है लेकिन जल्द ही नया चैनल लॉन्च करे। एक अन्य यूजर ने लिखा- अच्छे लोग इस्तीफा दे रहे हैं। पहले साइरस मिस्त्री और अब अरनब , तीसरा- मैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 7:22 pm

सबरंग