ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर ने पोस्‍ट क‍िया कश्‍मीरी लड़के-लड़कियों के साथ अपना वीडियो, लोग देने लगे ‘गालियां’, बताने लगे ‘अंधभक्‍त’

अनुपम खेर ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें वो कश्मीर घाटी के कुछ बच्चों के साथ हैं। ये बच्चे पहली बार घाटी से बाहर निकले हैं और देश घूमने आए है।
Author March 29, 2017 13:37 pm
अनुपम खेर कश्मीरी छात्रों के साथ।

अनुपम खेर ने बुधवार को एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें वो कश्मीर घाटी के कुछ बच्चों के साथ हैं। ये स्कूली बच्चे पहली बार घाटी से बाहर निकले हैं और देश घूमने आए हैं। अनुपम खेर इनसे बात करते हैं और अपनी संघर्ष की कुछ कहानी उनसे शेयर करते हैं। अनुपम उनसे देश का नाम ऊंचा करने और तरक्की करने की बात करते हैं। अनुपम बच्चों से कश्मीर में नौकरी मिलने और विकास में तेजी आने की भी बात करते हैं। कश्मीरी बच्चे भी अनुपम को इसके लिए धन्यवाद देते हैं। अनपम छात्रों को बताते हैं कि अपने स्कूल के दौरान वो पढ़ाई मे बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे। उनके मार्क्स कभी भी 38% से ज्यादा नहीं आए। अनुपम ने कहा कि वो खेलों में इतने खराब थे कि उनकी पीटीआई के टीचर ने कहा था कि अगर तुम अकेले दौड़ोगे तो भी सेकंड ही आओगे। अनुपम खुद कश्मीरी मूल के हैं और विस्थापित कश्मीरी पंडितों के पक्ष में बोलते रहे हैं। इस वीडियों पर ट्विटर पर लोगों ने अनुपम की जमकर तारीफ की हालांकि कुछ यूजर्स उनसे नाराज भी नजर आए। कई ने उन्हें योगी आदित्यनाथ की याद दिलाई तो कुछ ने उन्हें गालियां भी दी।

कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से स्थिति सामान्य नहीं है। आतंकियों से संघर्ष करते सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों द्वारा पत्थर मारने पर सेना सख्त हो गई है। पिछले दिनों बडगाम जिले के चदूरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान क्षेत्रियों लोगों की सुरक्षा बलों के साथ झड़प में दो स्थानीय लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल हो गए हैं। कश्मीर की मुख्यमंत्री भी स्थानीय लोगों द्वारा सेना की कार्रवाई में दखल देने को दुर्भाग्यपूर्ण बता चुकी हैं।

 

कांग्रेस नेता का विवादित बयान- "माहवारी में अपवित्र होती हैं महिलाएं, पूजा घर, मस्जिद में न जाएं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग