ताज़ा खबर
 

यही है वो टॉयलेट, ये हैं खून छींटे…रिपोर्टिंग के दौरान ऐसा बोलकर ट्रोल हो गईं अंजना ओम कश्यप

वैभव विशाल नाम के एक यूजर ने बेहद गुस्से में लिखा, ' मौत का तमाशा बनाना बंद कीजिए, आप क्या बकवास कर रही हैं, एक बच्चे की मौत हुई है।
अंजना ओम कश्यप टीवी चैनल आजतक की जानी मानी एंकर हैं। (फोटो-anjanaomkashyap.com)

रयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युमन की हत्या पर मीडिया में लगातार कवरेज हो रहा है। हालांकि इस दौरान कई टीवी चैनल इस मर्डर केस में कई ऐसी तस्वीरें और दृश्य दिखा रहे हैं, जिससे लोगों में गुस्सा दिख रहा है। टीवी चैनल आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप ऐसी ही एक रिपोर्टिंग के दौरान मासूम प्रद्युमन के क्लास रुम और सीन ऑफ क्राइम तक पहुंच गईं। एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखाने का दावा करने वाली अंजना ओम कश्यप कुछ ऐसा बोल रहीं थी कि लोगों को पसंद नहीं आया और ट्विटर पर उन्हें टीवी एंकर की जमकर क्लास लगा दी। वैभव विशाल नाम के एक यूजर ने बेहद गुस्से में लिखा, ‘ मौत का तमाशा बनाना बंद कीजिए, आप क्या बकवास कर रही हैं, एक बच्चे की मौत हुई है, हम नहीं जानना चाहते हैं कि यही है वो टॉयलेट, ये हैं खून के निशान।’ एक शख्स ने लिखा, ‘मौत के बाद ये सर्कस जारी है, इससे पहले आपने स्कूलों की दशा पर कितनी स्टोरी की।’

विकास सिंह राजपूत ने लिखा, ‘ये सब देख कर उस समाज से घिन्न आती है जिस समाज में हम रहते है। इससे ज्यादा घिनौना और डरावना क्या हो सकता है? ये क्या आतंकवाद से कम घिनौना है? इस रिपोर्टिंग के लिए कई लोगों ने अंजना ओम कश्यप की तारीफ की है, कुछ लोगों का कहना है कि चैनल टीआरपी के लिए क्या कुछ नहीं करेंगे।

दिवाकर कहते हैं कि रयान की घटना दुखद है पर जिस तरह से मीडिया दिखा रहा है वो भी शर्मनाक है। इसलिए भी कि 5 साल की बच्ची का दिल्ली स्कूल में रेप हुआ वो कुछ नही? एक यूजर का कहना है कि क्या हमारे देश के कार्यकर्ता इस हत्याकांड के बाद जागकर देश के सभी स्कूल जाने वाला बच्चों की सुरक्षा के लिये कोई  राष्ट्रीय सुरक्षा मानक बनाएंगे?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Sep 12, 2017 at 8:10 am
    अंजना ओम कश्यप के मुंह में डिसेन्ट्री हो गयी है यह सच्ची भक्त लगती है
    (0)(0)
    Reply