June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की अंग्रेजी का मजाक उड़ाने वालों को एक्टर अली ज़फर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, हिंदुस्तानियों ने दे डाली भारत ना आने की सलाह

पाकिस्तानी मूल के अली जफर बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अली जफर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में संगीत और अपनी आवाज़ भी दी है।

पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फर की तस्वीर उनके फेसबुक लाइव वीडियो से ली गई है।

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम पर मिली बड़ी जीत के बाद से पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है। पाकिस्तनी क्रिकेट टीम का हर एक समर्थक अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर करने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी कलाकार और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके अली जफर ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। अली जफर ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की अंग्रेजी का मजाक उड़ाने वालों को जवाब दिया है। अली जफर ने कहा है कि जब गोरे हमारी तरह उर्दू नहीं बोल सकते तो हम भी उनकी तरह अंग्रेजी नहीं बोल सकते। अली जफर के इस वीडियो पर भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थक उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां बकते हुए दोबोरा भारत ना आने की चेतावनी दे रहे हैं।

इंगलैंड के ओवल के मैदान में रविवार 18 जून को पाकिस्तानी टीम द्वारा चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर अली जफर ने कहा कि हमारी टीम के हारने पर कमेंट्स करने वाले लोगों से कहना चाहूंगा कि हमें कम नहीं आंकना चाहिए। आठवे नंबर की टीम होने के बावजूद भी हमने चैम्पियन बनकर दिखा दिया है।अली जफर ने पाकिस्तान के लोगों से कहा कि आप लोग अपने घरों से निकलिये और अपनी गाड़ी में फुल वॉल्यूम में गाने बजा कर एंजॉय कीजिए। अली ने ये भी कहा कि जो लोग हमारी अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि जब कोई गोरा अंग्रेज हमारी तरह उर्दू नहीं बोल सकता है तो हम उनकी तरह अंग्रेजी क्यों बोलें।

अली जफर के इस वीडियो पर हिंदुस्तानियों ने कमेंट करते हुए उन्हें भारत ना आने की चेतावनी दे डाली। आपको बता दें कि पाकिस्तानी मूल के अली जफर बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अली जफर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में संगीत और अपनी आवाज़ भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 1:03 pm

  1. T
    Toto
    Jun 19, 2017 at 6:29 pm
    लोग पाकिस्तान को गाली देते है।यहां ज़हर की कोई कमी नहीं
    Reply
    सबरंग