ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में अक्षय कुमार BJP नेता का नाम लेने से बचे, लोगों ने लगाई क्लास

लोगों ने कहा- बीजेपी वालों ने नेशनल अवॉर्ड दे कर इसे खरीद लिया है।
तस्वीर एनडीटीवी के वीडियो से ली गई है।

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना की देश भर में आलोचना हो रही है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर बीजेपी नेता के बेटे की इस शर्मनाक हरकत पर गुस्सा जाहिर किया जा रहा है। बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार ने भी इस घटना का जिक्र किया लेकिन वो खुलकर नहीं बोल पाए कि इस घटना को अंजाम देने वाला भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का बेटा है। दरअसल हुआ ये अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय कुमार जोर शोर से प्रमोशन करने में लगे हैं। फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में ही अक्षय कीसी कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने चंडीगढ़ में IAS की बेटी के साथ छेड़छाड़ वासी घटना का जिक्र भी किया। इस मुद्दे पर बोलते हुए अक्षय ने कहा कि मैंने अपने मोबाइल पर एक खबर पढ़ी कि चंडीगढ़ में छोड़छाड़ की घटना हुई है। अपने मोबाइल फोन पर इस पूरी खबर को अक्षय ने पढ़ा। खबर पढ़ते हुए उन्होंने जहा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेट का जिक्र आया वहां अक्षय चुप हो गए। उस जगह पर अक्षय ने कहा कि चंडीगढ़ में किसी वीआईपी बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है।

 

अक्षय कुमार का इस तरह से बीजेपी नेता के बेटे कहने पर अटकना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि अक्षय की हिम्मत नहीं हुई को वो बीजेपी नेता के बेटे का नाम भी ले सके। लोग अक्षय की आलोचना करते हुए ये भी लिख रहे हैं कि इनको नेशनल अवॉर्ड देकर इन्हें चुप करा दिया गया है।

 

आपको बता दें कि हरियाणा में एक IAS की बटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की। लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के अगले दिन ही उन सबको जमानत मिल गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Surjit Topno
    Aug 9, 2017 at 11:45 am
    Cha-cha बी का गया Paresh rawal कुतरेया
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      Ric
      Aug 8, 2017 at 4:12 pm
      Ye BJP ka chamcha hai ye award lene aur BJP ka ticket lene k liye uski dalali karta hai. Fake insaan hai ye
      (0)(0)
      Reply
      1. A
        Ali
        Aug 9, 2017 at 6:22 pm
        Bilkul sahi kaha bjp Ka chamcha5h aane Wale dino me dekh Lena bjp k ticket par chunav b ladega
        (0)(0)
        Reply
      2. शाहिद
        Aug 8, 2017 at 12:43 pm
        बहादुर अक्षय की जय हो । उम्मीद है आइंदा भी ऐसी बहादुरी का परिचय देंगे । अगर आपने कायरता दिखाई तो पार्टी के बहादुर सैनिक आपकी फिल्म को चलने नहीं देंगे ।
        (0)(0)
        Reply
        सबरंग