April 25, 2017

ताज़ा खबर

 

अखिलेश यादव ने पोस्ट की खली के साथ फोटो, यूजर ने लिखा- अब जॉन सीना को लेकर आएंगे चाचा शिवपाल

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्विटर पर पहलवान ग्रेट खली के साथ फोटो ट्वीट की। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | October 25, 2016 20:27 pm
उत्तर प्रदेश सीएम अखिलेश यादव के साथ ग्रेट खली। (Photo Source: Twitter/Akhilesh Yadav)

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों बड़ी उठक-पटक देखने को मिल रही है। समाजवादी परिवार में जारी ड्रामा सुर्खियों में है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सपा सुप्रीमो और पिता मुलायम सिंह यादव के सामने कहा कि मैं कोई काम नहीं कर सकता दूसरा और मैं कौन सा काम करुंगा दूसरा। आज इस ऊंचाई पर हूं, उस ऊंचाई से हटा जाऊं और चला चाऊं कहीं और। इसके बाद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने अखिलेश और शिवपाल के बीच सुलाह की कोशिश करते हुए दोनों को गले मिलवाया। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि बॉलिवुड मेटेरियल और इस पर फिल्म बननी चाहिए।

इन सब के बीच यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्विटर पर पहलवान ग्रेट खली के साथ फोटो ट्वीट की। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- अब इंतजार है कि शिवपाल यादव जॉन शीना को लेकर आएंगे। यह मजेदार होगा। एक और यूजर ने शिवपाल के साथ द रॉक की फोटो शेयर की है और लिखा है- शिवपाल सिंह यादव विद द रॉक!! लेट्स स्टार्ट द मैच। इसे लेकर ट्विटर पर कई फनी ट्विट्स किए जा रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- मुख्यमंत्री – चचा शिवपाल यादव के हमले से कैसे बचा जाए? ग्रेट खली- वह आप हम पर छोड़ दीजिए।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में जारी विवाद रविवार को एक बार उस समय चर्चा में आ गया। जब प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव समेत 4 मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया था। मुख्यमंत्री ने अमर सिंह को बैठक में ही दलाल कहा और कहा कि जिस व्यक्ति ने पार्टी में झगड़े पैदा किए उन्हें माफी नहीं दी जाएगी और बड़ा फैसला लेते हुए मुख्यमंत्री ने शिवपाल समेत 4 मंत्रियों को कैबिनेट से हटा दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 8:27 pm

  1. No Comments.

सबरंग