ताज़ा खबर
 

AIB ने बताया कैसा रहेगा साल 2017- “माल्या रिटर्न पूरा पैसा करेगा, ना बेवफा रहेगी सोनम गुप्ता”

वीडियो में तन्यम बट्ट उनके साथियों राहुल सुब्रमण्यन, आशीष शाक्य और अबीश मैथ्यूज के साथ शुरू होता है। चारों एक साथ न्यू ईयर की पार्टी कर रहे थे। इस दौरान आशीष शाक्य गाड़ी से जाने के निकलता है और उसके बाकी दोस्त उन्हें शराब के नशे में गाड़ी चलाने से मना करते हैं।
एआईबी ने वीडियो जारी करके बताया कैसा रहे साल 2017। (Photo Source: Videograb)

एआईबी ने (AIB) नोटबंदी को लेकर जारी किए गए वीडियो के बाद अब नए साल (2017) को लेकर वीडियो जारी किया है। उनका मानना है कि साल 2017 बहुत बढ़िया रहने वाला है। एआईबी अपने नए सॉन्ग PeekeMatChala को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। जिसमें नए साल को लेकर बहुत अच्छे कयास लगाए गए हैं। हालांकि नए साल कैसा रहेगा ये तो बाद में पता चलेगा, लेकिन एआईबी का यह वीडियो जरुर आपको पसंद आएगा।

वीडियो में तन्यम बट्ट उनके साथियों राहुल सुब्रमण्यन, आशीष शाक्य और अबीश मैथ्यूज के साथ शुरू होता है। चारों एक साथ न्यू ईयर की पार्टी कर रहे थे। इस दौरान आशीष शाक्य गाड़ी से जाने के निकलता है और उसके बाकी दोस्त उन्हें शराब के नशे में गाड़ी चलाने से मना करते हैं। लेकिन वह नहीं मानते हैं तो उनके साथी कहते हैं कि तुझे 2017 में जिंदा नहीं रहना है क्या तो वो कहते हैं 2016 बहुत बकवास रहा है। इसलिए मुझे जिंदा नहीं रहना। इसके बाद उनके दोस्त 2017 में क्या अमेजिंग होने वाला है, ये बताते हैं। इसके बोल कुछ इस तरह है- ट्रंप इम्पीच होगा, फ्रीडम ऑफ स्मीच होगा, चैंपियंस ट्राफी में अपना ही जीत होगा, माल्या रिटर्न पूरा पैसा करेगा, ना बेवफा रहेगी सोनम गुप्ता। जॉन स्नो मारेगा, फिर से जीऐगा, फिर से मरेगा…

एआईबी के यू-ट्यूब अकाउंट पर इस वीडियो को 25 दिसंबर को अपलोड किया गया है और अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। गौरतलब है कि इससे नोटबंदी को लेकर एआईबी की ओर से वीडियो जारी किया गया था इसमें नरेंद्र मोदी सरकार का मजाक उड़ाया गया था। इस वीडियो का टाइटल द डिमोनेटाइजेशन सर्कस है। इसमें नोटबंदी को लेकर दिए जा रहे राजनीतिक बयानों से लेकर आम जीवन में होने वाली बातों को दिखाया गया है। वीडियो शुरू होता है तन्‍मय भट्ट के साथ। वे घर में काम करने वाले सहायक को पांच हजार रुपये की सैलरी पांच सौ रुपये के पुराने नोटों में देते हैं ओर खुशी जाहिर करते हैं।

देखिए कैसा रहेगा साल 2017:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग