ताज़ा खबर
 

यह पाकिस्तानी क्रिकेटर एक तस्वीर शेयर करने पर ऐसे फंसे!

अहमद शहजाद ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक फोटो शेयर करने पर उन्हें इतने सारे ट्रोलर्स को झेलना पड़ेगा।
पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद। (Express Photo by Partha Paul)

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के में से सिर्फ एक ही मैच खेल पाए थे। उन्हें फखर जमा ने रिप्लेस किया था और इसी वजह से वह सिर्फ भारत और पाकिस्तान के बीच हुए चौथा ऑडीआई ही खेल पाए थे। बहरहाल अहमद शहजाद को अब एक नई मुसीबत झेलनी पड़ी है। सोशल मीडिया पर शहजाद ने अपने वर्कआउट के तुरंत बाद की एक तस्वीर साझा की लेकिन उन्हें लाईक्स के बजाए ट्रोल्स ज्यादा मिल गए। शहजाद ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक फोटो शेयर करने पर उन्हें इतने सारे ट्रोलर्स को झेलना पड़ेगा। शहजाद ने वर्कआउट के बाद अपनी पसीने से तर फोटो साझा की थी।

इसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Sana: howz the feeling of a good work out?Me: (photo)” सना शहजाद की पत्नी हैं। बस फिर होना क्या था! लोगों ने शहजाद को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई ट्विटर यूजर्स ने तो शहजार की फोटो कैप्शन साझा करते हुए ही उनका मजाक बना दिया। लोगों ने उनके टीम में सिलेक्ट नहीं होने को लेकर भी उनका मजाक बनाया। कई लोगों ने तो ‘ड्रामा क्वीन’ और ‘सल्फी क्वीन’ तक कहकर उनका मजाक बनाया। हालांकि कुछ लोग शहजाद के सपोर्ट में भी आए। लोगों ने उनके प्रदर्शन को लेकर उन्हें सपोर्ट करते हुए शुभकामनाएं भी दीं।

देखे फोटो

देखें लोगों के कमेंट्स

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.