ताज़ा खबर
 

Video: हेडफोन टूटने पर स्टूडेंट ने टीचर की कर दी पिटाई, फिर टीचर ने जो किया वह हैरान करने वाला था

एक स्टूडेंट ने अपने बूढ़े टीचर की हेडफोन खींचने पर पिटाई कर दी। यह अजीब मामला वीडियो में भी कैद हो गया।
टीचर ने लड़ाई के इतना बढ़ने के बावजूद स्टूडेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया।

 

एक स्टूडेंट ने अपने बूढ़े टीचर की हेडफोन खींचने पर पिटाई कर दी। यह अजीब मामला वीडियो में भी कैद हो गया। वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स कान में हेडफोन लगाकर क्लास में बैठा होता है। सामने टीचर खड़ा होता है लेकिन वह स्टूडेंट ऐसे बैठा होता है जैसे उसने टीचर को देखा ही नहीं। इसपर टीचर उस स्टूडेंट से हेडफोन निकालने को कहता है। वीडियो में टीचर को ‘मैंने तुमसे कहा कि कान से अपने हेडफोन निकालो’ कहता सुनाई भी दे रहा है। लेकिन जब स्टूडेंट फिर भी नहीं सुनता तो टीचर वापस आकर झटके से उसके कान से हेडफोन को निकाल बाहर कर देता है। इससे लड़के के हेडफोन शायद टूट जाते हैं। इसपर स्टूडेंट खड़ा होता है और बिना सोचे-समझे टीचर को मारने के लिए उसपर टूट पड़ता है। वीडियो में दिखाया गया है कि वह टीचर के मुंह पर कुछ घूंसे मार भी देता है। झगड़ा ज्यादा बढ़े इससे पहले ही वहां बैठे बाकी स्टूडेंट खड़े हो जाते हैं और उस लड़के को पकड़ लेते हैं। वे उसे पकड़कर अलग करके पीछे ले जाते हैं। कुछ बच्चे टीचर से साथ इस बदतमीजी के लिए उस स्टूडेंट की पिटाई भी करते हैं। बाद में स्टूडेंट को क्लास से बाहर भी कर दिया जाता है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, टीचर ने लड़ाई के इतना बढ़ने के बावजूद स्टूडेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया। जो काफी हैरान करने वाला था। हालांकि, स्कूल के लेवल पर जांच चल रही है।

इस तरह की और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 4:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग