May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

पीएम मोदी पर निशाना साध खुद घिर गए अनुराग कश्‍यप, ट्विटर यूजर्स ने लगाई क्‍लास

ट्विटर पर अनुराग कश्‍यप यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

ट्विटर पर अनुराग का मजाक उड़ाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना लेने वाले बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्‍यप विवादों में घिर गए हैं। वे करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्‍किल’ पर प्रतिबंध लगाने की कुछ लोगों की मांग से इतने आहत हो गए कि पीएम से माफी मांगने को कह दिया। उरी में भारतीय सेना के कैंप पर हमले के बाद कुछ राजनैतिक दलों ने बॉलीवुड में पाकिस्‍तानी कलाकारों के काम करने को लेकर सवाल खड़े किए थे। फवाद खान, म‍ाहिरा खान जैसे पाकिस्‍तानी कलाकारों ने पेरिस आतंकी हमले पर सोशल मीडिया पर शोक जताया था, मगर उरी पर खामोश रह गए। अनुराग कश्‍यप ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, ”श्रीमान, आपने पाकिस्‍तानी पीएम से मुलाकात के लिए यात्रा पर अब तक माफी नहीं मांगी है। वह 25 दिसंबर की बात थी, उसी वक्‍त करण जौहर ADHM की शूटिंग कर रहे थे। ऐसा क्‍यों? ऐसा क्‍यों है कि हर बात हमें यह सब झेलना पड़ता है और आप चुप रहते हैं?? और आपने हमारे टैक्‍स के पैसों पर यात्रा की, जबकि फिल्‍म किसी और की कमाई थी। मैं सिर्फ हालात समझने की कोशिश कर रहा हूं क्‍योंकि मैं बेवकूफ हूं और मुझे यह सब समझ नहीं आता। अगर आपको बुरा लगा हो तो माफ कीजिए।” हालांकि इससे ठीक एक दिन पहले, 15 अक्‍टूबर को उन्‍होंने इस मुदे पर ट्वीट किया था, ”दुनिया को हमसे सीखना च‍ाहिए। हम अपनी सारी समस्‍याएं फिल्‍मों पर दोष मढ़ कर और उन्‍हें बैन कर सुलझाते हैं। #ADHM करन जौहर, मैं आपके साथ हूं।”

करण जौहर पर गायक अभिजीत ने साधा निशाना, देखें वीडियो: 

ट्विटर पर अनुराग कश्‍यप यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। प्रधानमंत्री पर हमला कर उन्‍होंने खुद को विवाद के केंद्र में ला दिया है। एक यूजर ने लिखा है, ”अनुराग कश्‍यप जैसे लोग प्रधानमंत्री के दौरे और फिल्‍म में फर्क नहीं कर पाते।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ”करण जौहर और अनुराग कश्‍यप सिर्फ अपनी फिल्‍मों को लेकर चिंतित हैं, लोगों की भावनाओं को लेकर नहीं। ADHM का बायकॉट किया जाना चाहिए।”

READ ALSO: BLOG: अनुराग कश्‍यप की चिंता जायज, मगर पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने को कहना सही नहीं

ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आए अनुराग: 

READ ALSO: पीएम मोदी पर उठाया सवाल तो अनुराग कश्यप के पीछे पड़े भाजपा नेता

READ ALSO: नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के गायक अभिजीत, कहा अब आपकी बारी है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 6:14 pm

  1. No Comments.

सबरंग