June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

विराट कोहली की कायल हुईं अभिनेत्री रिचा चड्ढा, कहा- टीम इंडिया के कैप्टन से क्यों नहीं सीखते हैं दूसरे मर्द?

मसान फेम रिचा के मुताबिक, जब पूरी दुनिया विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को दोष दे रही थी तो इन शख्स ने किसी बात की परवाह किये बिना ही उसके पक्ष में खड़ा हो गया, ये एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा अपने समानांनतर सिनेमा अपना अलग रुतबा रखती है। लीक से हटकर रोल करने के लिए रिचा चड्ढा ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अपने अभिनय, कैरेक्टर और कहानी की पसंद के लिए रिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। अपनी निजी जिंदगी में भी रिचा चड्ढा काफी मुखर, जिंदादिल और साहसी रही हैं। रिचा चड्ढा ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया है जिसमें उनकी ये क्वालिटी झलकती है। दरअसल रिचा चड्ढा ने जेंडर सेंसिटिविटी पर फेसबुक पर फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। ‘द जेंटलमैन ऑफ ऑवर नेशन’ नाम से लिखे गये इस पोस्ट में रिचा ने महिलाओं के प्रति विराट कोहली के नजरिये के लिए उनकी तारीफ की है। उन्होंने विराट कोहली की तुलना दूसरे मर्दों से की है और लिखा है कि जब सज्जनता और शिष्टाचार की बात होती है तो दूसरे मर्दों को कोहली से सीखने की जरूरत है।

रिचा चड्ढा ने लिखती हैं कि विराट कोहली को देखिए, भारत के कैप्टन हैं, क्रिकेट को जेंटलमैन का गेम कहा जाता है और विराट कोहली सही अर्थों में इसे साबित कर रहे हैं। मसान फेम रिचा के मुताबिक, जब पूरी दुनिया विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को दोष दे रही थी तो इन शख्स ने किसी बात की परवाह किये बिना ही उसके पक्ष में खड़ा हो गया, ये एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी है। दरअसल कुछ महीनों पहले विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी दोस्त अनुष्का शर्मा के बारे में सोशल मीडिया में तरह तरह का बयान दिया जा रहा था और कहा जा रहा था कि विराट कोहली गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की वजह से क्रिकेट पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, तब विराट कोहली ने बड़े जोरदार तरीके से अनुष्का शर्मा को डिफेंड किया था और ऐसी बातों को बकवास करार दिया था।

रिचा चड्ढा विराट कोहली के इस गुण से काफी प्रभावित हुईं है, और अपने फेसबुक में लिखा है कि दूसरे मर्दों को इससे सीखने की जरूरत है। रिचा ने छेड़छाड़ की घटनाओं पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। और लिखा है कि पता नहीं हमारे देश में लोग ऐसी घटना के प्रति प्रतिक्रिया क्यों नहीं देते हैं। शायद सब लोग यही सोचते हैं कि ये मेरा नहीं किसी दूसरे का नाम है। विराट कोहली ने लिखा है कि हमारे देश के जेंटलमैन तुम मिटने के कगार पर हो। उन्होंने लिखा है कि एक जेंटलमैन वो है जो जिस चीज में विश्वास करता है उसके हक में खड़ा होता है इसके अलावा वो महिलाओं की कद्र करना भी जानता है। अपने इस फेसबुक पोस्ट में रिचा चड्ढा ने इसी मुद्दे पर विराट कोहली का एक वीडियो भी शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 5:25 pm

  1. No Comments.
सबरंग