ताज़ा खबर
 

जन्माष्टमी पर ऋषि कपूर ने दी बधाई, पाकिस्तानियों ने शुरू कर दिया चिढ़ाना

चैंपियंस ट्राफी के फाइनल मुकाबले का स्कोर कार्ड भेज ऋषि कपूर को चिढ़ा रहे हैं पाकिस्तानी।
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने जन्माष्टमी पर सबको बधाई देते हुए ट्वीट किया है। अभिनेता के इस ट्वीट पर कुछ पाकिस्तानी यूजर्स ने गंध मचाना शुरू कर दिया है। ऐसे यूजर्स ने ऋषि कपूर की चुटकी लेते हुए लिखा कि सर आज पापा का जन्मदिन है, मुबारकबाद नहीं देंगे क्या? दरअसल जून के महीने में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भारत और पाकिस्तान की टीम फाइनल में भिड़ी थी। इस मैच से पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जीतेगा तो भारत ही क्योंकि बाप तो बाप होता है और बेटा बेटा ही रहता है। ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को बहुत तकलीफ पहुंचाई थी। फाइनल मुकाबले में भारत पाकिस्तान के हाथों हार गया था। पाकिस्तान की जीत पर वहां के फैंस ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए उनसे पूछा था कि अब बताओ बाप कौन है और बेटा कौन। पाकिस्तान की मीडिया ने भी ऋषि कपूर की जमकर आलोचना की थी। अब एक बार फिर से ऋषि कपूर को पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्रोल करने की कोशिश की है।

ऋषि कपूर ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सबको जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी।

 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर भारतीय यूजर्स ने तो उनकी शुभकामनाओं का जवाब उन्हें भी जन्माष्टमी की बधाई देकर दी लेकिन पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करने लगे। एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि सर आज पापा का जन्मदिन है, मुबारक बाद नहीं देंगे। दरअसल सोमवार को ही पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। 1947 में आज के ही दिन पाकिस्तान अस्तित्व में आया था। इसी को लेकर इस पाकिस्तानी यूजर ने ऋषि कपूर की चुटकी लेने की कोशिश की।

वहीं एक दूसरे पाकिस्तानी यूजर ने चैंपियंस ट्राफी के फाइनल मुकाबले के फाइनल स्कोर का स्क्रीनशॉट भेज ऋषि कपूर को चिढ़ाने की कोशिश की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग