ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने फिल्म कलाकारों के बारे में कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फरहान अख्तर, कहा- आपकी हिम्मत कैसे हुई

बीजेपी नेता के नेशनल टीवी पर दिये बयान पर फरहान अख्तर ने कड़ी आपत्ति जताई है।
अभिनेता फरहान अख्तर।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव को ट्विटर पर धमकी भरे लिहाज में चेतावनी दी है। फरहान अख्तर ने जीवएल नरसिम्हा राव को कहा है कि आपकी हिम्मत कैसे हुई ये कहने की कि फिल्मों में काम करने वाले लोगों का बौद्धिक स्तर कम होता है। दरअसल तमिल सुपरस्टार विजय की एक्शन ड्रामा फिल्म मर्सल इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। जहां एक तरफ फिल्म कमाई के मामलों में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं फिल्म को काफी सारे विरोधों का सामना भी करना पड़ रहा है। इस फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने विरोध दर्ज कराया है। पार्टी का आरोप है कि फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को नकरात्मक ढंग से दिखाया गया है। भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी के बारे में ‘गलत जानकारी’ दी गई है। फिल्म में बताया गया है कि सरकार जीएसटी ले रही है, लेकिन लोगों को उसके बदले कोई भी सुविधा नहीं मिल रही है।

बीजेपी की तरफ से फिल्म से इस तरह के सीन हटाने की मांग भी की जा रही है। इस मामले में बवाल तब ज्यादा बढ़ गया जब खुद राहुल गांधी भी इस विवाद में कूद पड़े। राहुल गांधी ने कहा कि फिल्म कलाकारों की सृजनात्मक्ता में किसी तरह से दखल नहीं देना चाहिए। इसी मुद्दे को लेकर समाचार चैनलों पर खूब बहस भी हुई। ऐसे ही एक डिबेट शो में बीजेपी के जीवीएल नरसिम्हा राव ने कह दिया कि फिल्म वालों का बौद्धिक स्तर कम होता है।

बीजेपी नेता के नेशनल टीवी पर दिये इस बयान पर फरहान अख्तर ने कड़ी आपत्ति जताई है। फरहान अख्तर ने बेहद कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नरसिम्हा राव को लिखा है कि आपकी हिम्मत कैसे हुई। फरहान ने नरसिम्हा राव के साथ राजनीति में कदमताल कर रहे फिल्म कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप सबको शर्म आनी चाहिए, देखिए ये आप लोगं के बारे में क्या कह रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    Vikas
    Oct 22, 2017 at 6:06 pm
    Beef खाना है तो गोवा या मेघालय आएये
    (1)(0)
    Reply