ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के इस खान की पुलिस कंपलेंट लड़की को पड़ी भारी, भड़के एक्टर ने सरेआम लगा दी क्लास

एस बॉलीवुड एक्टर ने महिला को मुस्लिम विरोधी तक कह डाला।
तस्वीर का इस्तेमाल एजाज खान के फेसबुक पेज से किया गया है।

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से फेमस हुए एक्टर एजाज खान की एक तस्वीर को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की गई है। ये शिकायत सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए की गई है। एजाज खान की पुलिस से शिकायत करने वाली एक महिला ब्लॉगर है। सोनम महाजन नाम की इस महिला ने ना सिर्फ एजाज खान की तस्वीर पर पुलिस से शिकायत की है बल्कि ट्विटर पर इस एक्टर के लिए मोर्चा भी खोल दिया है। एजाज खान भी सोनम महाजन से उलझ गए हैं। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार 31 अगस्त को एजाज कान ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर चेंज की। एजाज खान ने जो तस्वीर लगाई उसमें वह सिगर पीते नजर आ रहे हैं और पास में ही नशे की कुछ और चीजें रखी हुई हैं।

इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए सोनम महाजन ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर को टैग करते हुए लिखा- कि आप इसे देखें, ये सोशल मीडिया पर ड्रग्स को बढ़ावा दे रहा है।

सोनम महाजन का ये ट्वीट देख एजाज कान भी चुप नहीं रहे। एजाज ने सोनम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- तुम एंटी मुसलमान और एंटी बॉलीवुड हो, कोई अंधा भी देख कर बता सकता है कि ये पिल्म के शूट का सीन है। एजाज ने आगे लिखा कि मुंबई पुलिस को पता है कि ये एक शूट की तस्वीर है, अगर तुम्हें मुझसे निपटना है तो आ जाओ।

सोनम महाजन ने एजाज के इस कमेंट का कुछ जवाब तो नहीं दिया लेकिन वो दूसरे तरीकों से इस एक्टर पर हमला बोलने लगी। सोनम ने सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद पूनावाला को एक वीडियो टैग कर लिखा कि देख लो तुम्हारे साथ कौन सा नास्तिक अल्लाह हू अकबर के नारे लगा रहा है, इससे ज्यादा शर्मिंदगी वाली बात क्या होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    ironman
    Sep 1, 2017 at 3:10 am
    पूरी स्टोरी तो पब्लिश किया तो कर. अजाज़ खान क दो कमैंट्स दाल क पूरी स्टोरी बना दी. ट्विटर पे पूरा कमैंट्स देखा कर आधा अधूरा नहीं. की किस की क्लास लगी है.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग