December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: शॉपिंग कर रही महिला के साथ पीछे से आए युवक ने की अश्लील हरकत तो मिला करारा जवाब

महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं लगातार सामने आती रहती है। ऐसी एक घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला के साथ हुई छेड़खानी की घटना साफ-साफ नजर आ रही है।

महिला के साथ सुपर मार्केट में छेड़खानी (Photo Source: Youtube)

महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं लगातार सामने आती रहती है। ऐसी एक घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला के साथ हुई छेड़खानी की घटना साफ-साफ नजर आ रही है। जवाब में पीड़ित महिला ने हिम्मत दिखाते हुए छेड़खानी करने वाले शख्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल महिला सुपरमार्केट में कुछ सामान खरीद रही थी, जिस समय उसके साथ यह घटना घटी। ये पूरी घटना सुपर मार्केट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में नजर आ रहा है कि महिला सुपरमार्केट में किराने का सामान खरीद रही है। इसी दौरान वीडियो में एक शख्स पीछे से आते हुआ नजर आता है। यह शख्स अचानक से महिला के बैकसाइड को पकड़ा और फिर आगे निकल गया। इससे गुस्साई महिला कुछ देर सोचती है कि उसके साथ क्या हुआ और उसके बाद बदला लेने का फैसला करती है।

मिरर के मुताबिक पुरुष की इस हरकत से गुस्साई महिला उसे पूरी ताकत से लात मारती है, जिस कारण आरोपी का संतुलन बिगड़ जाता है और जमीन पर गिर जाता है। आरोपी को अपने साथ हुई इस घटना पर विश्वास नहीं होता है और वह महिला को देखता रह जाता है। इस घटना का वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर लोगों की ओर से प्रतिक्रिया भी दी गई है। यह वीडियो कहां है इस बात का पता नहीं चल सका है। यह वीडियो 4 नंवबर को पोस्ट किए जाने के बाद सामने आया है।

गौरतलब है कि छेड़खानी का एक ऐसा ही मामला शनिवार को आगरा में भी सामने आया था। यहां एक मनचले को नाबालिग से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी नाबालिग को बहाने से अपने घर बुलाकर ले गया और उससे छेड़छाड़ कर रहा था। बच्ची की रोने की आवाज आने के बाद लोगों को शक हुआ। गुस्साई महिलाओं युवक के मुंह पर लगातार चप्पलें बरसाई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 7:51 pm

सबरंग