ताज़ा खबर
 

पत्रकार को आई शर्म, कहा- मीडिया गोरखपुर पर चुप है क्योंकि वहां एक राष्ट्रवादी की सरकार है

अभिसार शर्मा ने कहा है कि सवाल पूछने वाले पत्रकारों के घरवालों को धमकी देती है सरकार।
पत्रकार अभिसार शर्मा की इस तस्वीर का इस्तेमाल वायरल वीडियो से किया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मशहूर पत्रकार और एबीपी न्यूज़ के एंकर अभिसार शर्मा ने। इस वीडियो में वो खुद से सवाल पूछते हुए सरकार और उसके मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। अभिसार शर्मा ने शनिवार को अपने फेसबुक वॉल पर लाइव विडियो पोस्‍ट किया है। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि वो किस तरह से गोरखपुर के एक अस्‍पताल में लापरवाही का शिकार बने 50 से भी ज्‍यादा बच्‍चों की मौत से नाखुश हैं। अभिसार ने इस वीडियो को ‘गोरखपुर पर मेरी कायरता’ के नाम से पोस्ट किया है। इस वीडियो में खुद को चुनौती देते अभिसार कहते नजर आ रहे है कि, ‘क्‍या तुममे हिम्‍मत है अभिसार शर्मा की तुम योगी सरकार से पूछो की नौ अगस्‍त को उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के उस अस्‍पताल में उनके द्वारा हुए निरिक्षण के बावजूद कैसे ऑक्‍सीजन की सप्‍लाई बंद होने के कारण इतने बच्चों की मौत हो गई।

अभिसार शर्मा ने अपने इस वीडियो में गोरखपुर की घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि हमारी सरकारें संवेदनसील गो गई हैं। मीडिया गोरखपुर के मुद्दे पर सवाल इसलिए नहीं पूछ रही क्योंकि वहां पर एक तथाकथित राष्ट्रवादी की सरकार है। ऐसे ही तमाम मुद्दों पर अभिसार शर्मा ने खुद से सवाल पूछ कर सरकार और मीडिया को लताड़ा है।

अभिसार शर्मा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 1 दिन के भीतर ही इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं 20 हजार से ज्यादा लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Jayesh Singh
    Aug 13, 2017 at 1:02 pm
    Abhishar Sharma talking like, opposition, Not like a honest media person,it may due to impulse against andha bhakt(as they very arrogant and illogical) or lack of knowledge or sponsorship. As doctors work for two month in Gorakhpur medical college , government should give clean chit but truth should come as it, they should try to fact crystal clear not as opposition. He should tell how deadly this disease and what can done better. Lack of oxygen supply only only a part of cause of death may be 2-3 childs
    (0)(0)
    Reply
    1. A
      Aman
      Aug 13, 2017 at 12:49 pm
      dsdfsd
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग