ताज़ा खबर
 

आशुतोष ने बिना नाम लिए किया हमला, Twitter पर लिखा- बापू की हत्या करने वालों का आज वर्चस्व

बापू की हत्या करने वाली विचारधारा फिर उसी प्रकार का नफरत का वातावरण तैयार कर रही है।
Author नई दिल्ली | October 3, 2016 00:37 am
आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता आशुतोष।

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष ने महात्मा गांधी की जयंती पर ट्वीट करके अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा है। आशुतोष ने एक के बाद एक तीन ट्वीट  किए। पहले ट्वीट ने आशुतोष ने लिखा कि आज नफरत, असहिष्णुता और हिंसा के समय में बापू और शास्त्रीजी कहां है। आज बापू के हत्या करने वालों को भी याद करने का समय है। इसके बाद आशुतोष ने दूसरा ट्वीट किया और लिखा कि जिस विचारधार ने बापू की हत्या में भूमिका निभाई वो आज राष्ट्रीय संवाद में हावी है। आज बापू के आदर्शों को जीवित रखने के लिए लड़ने की जरूरत है। इसके बाद अपने आखिरी और तीसरे ट्वीट में एक बार फिर आशुतोष ने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि मैं चारों तरफ अंधेरा देख सकता हूं। बापू की हत्या करने वाली विचारधारा फिर उसी प्रकार का नफरत का वातावरण तैयार कर रही है। वो हत्यारे आज और ज्यादा ताकतवर हो चुके हैं।

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) से अलग हुए प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव ने रविवार (2 अक्टूबर) को नई पार्टी का एलान कर दिया है। अपनी इस नई पार्टी का नाम ‘स्वराज इंडिया’ रखा है। गौरतलब है कि दोनों ने पहले ही ऐलान किया था कि वे 2 अक्टूबर को ही पार्टी का ऐलान करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, पार्टी बनाने का ऐलान दिल्ली गेट के पास स्थित पारसी अंजुमन गेस्ट हाउस में किया गया। माना जा रहा है कि इस पार्टी के आने से दिल्ली में सत्ताधीन आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 12:37 am

  1. No Comments.
सबरंग