ताज़ा खबर
 

AAP की महिला नेता ने योगी को लताड़ा, कहा- कन्‍हैया छीनकर मना रहे हो ‘ग्रैंड जन्‍माष्‍टमी’

'ढोंगी कंस मामा ने कितनी यशोदा मैयाओं से उनका कन्हैया छीन लिया, और अब किस मुंह से ग्रैंड जन्माष्टमी मना रहे हो।'
अयोध्या सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं सीएम योगी आदित्य नाथ (EXPRESS PHOTO)

दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी (एएपी) विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर एक बार फिर निशाना साधा है। इससे पहले लांबा ने ट्वीट कर अप्रत्यक्ष रूप से सूबे के सीएम को गोरखपुर हॉस्पिटल में हुए हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया था। ट्वीट में उन्होंने कहा था कि हॉस्पिटल में बच्चों के मौत की वजह योगी हैं। उन्हीं के कदम हॉस्पिटल में पड़ने से बच्चों की जान गई है। हालांकि ट्वीट में उन्होंने कहीं भी मुख्यमंत्री का नाम नहीं लिया था। वहीं बीते रविवार (13 अगस्त) को आप विधायक ने ट्वीट कर फिर योगी पर निशाना साधा है। ट्वीट में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर को भी शेयर किया है। खबर के अनुसार योगी आदित्य नाथ ने उत्तर प्रदेश में ‘ग्रैंड जन्माष्टमी’ मनाने का ऑर्डर दिया। जिसपर तंज कसते हुए अलका लांबा ने लिखा, ‘ढोंगी कंस मामा ने कितनी यशोदा मैयाओं से उनका कन्हैया छीन लिया, और अब किस मुंह से ग्रैंड जन्माष्टमी मना रहे हो।’ लांबा के ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। बबीता मेहता लिखती हैं, ‘शायद योगी मां-बाप के दर्द को महसूस नहीं कर सकते क्योंकि उनकी अपनी कोई औलाद नहीं है। और उन्हें कैसे नींद आती है इतनी मांओं को रुलाने के बाद।’ इंदर एक तस्वीर शेयर कर लिखते हैं, ‘बेटा हम सर से लेकर पांव तक शर्मिदा हैं। तेरी छोटी-छोटी सांसों को हम बचा ना पाए।’ सौरभ लिखते हैं, ‘योगी जी जब आप कुर्सी के लायक ही नहीं है तो इसपर बैठे ही क्यों। अब पता चला प्रदेश चलाना बाबाजी का मठ चलाने जैसा आसान नही है।’ वहीं प्रमोद ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए बेशर्म कहा है। एक यूजर ने लिखा, हिटलर और कंस = योगी।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी अलका लांबा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ ट्वीट कर लिखा था, ‘ये सब अस्पताल में ढोंगी के अशुभ कदम पड़ने के बाद ही हुआ। गाय के मूत्र से हॉस्पिटल को धोने के बाद वन्देमातरम् होना चाहिए था।’ दूसरी तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया था उसमें योगी ने ट्वीट कर बताया, ‘आज गोरखपुर प्रवास के दौरान बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मरीजों की स्वास्थ्य संबंधी जानकारी प्राप्त की तथा जेई/एईएस वार्ड का गहन निरीक्षण किया।’ ट्वीट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की गई थी। जिसमें योगी मरीजों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग