ताज़ा खबर
 

AAP विधायक ने विधानसभा के अंदर बीजेपी विधायकों को दी गाली, सोशल मीडिया पर आया वीडियो

नितिन त्यागी ने ये भी कह दिया कि इन लोगों को कोई काम धंधा है नहीं साले यहां आकर सिर्फ कॉमेडी करते हैं।
दिल्ली विधानसभा में हंगामे की फाइल फोटो।

दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष बीजेपी के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने एक सदन के अंदर का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी द्वारा बीजेपी के विधायकों का नाम लेते उनके मुंह से गाली निकल गई। इस वीडियो को शेयर करते हुए विजेंद्र गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि- जब हम सदन में जनहित का मुद्दा उटाते हैं या फिर सरकार की नाकामी पर प्रश्न करते हैं तो आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक हमें गालियां देते हैं, ये लोकतंत्र की हत्या है।

जो वीडियो बीजेपी के विजेंद्र गुप्ता ने अपने अकाउंट से शेयर किया है उसके मुताबिक सदन में किसी बात पर लेकर बहस हो रही है। दिख रहा है कि कार्यवाही के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता और मंजिंदर सिरसा पर तंज कसते हुए उन्हें कॉमेडी किंग कह रहे हैं। इसके साथ ही नितिन त्यागी ने ये भी कह दिया कि इन लोगों को कोई काम धंधा है नहीं साले यहां आकर सिर्फ कॉमेडी करते हैं।

 

आपको बता दें कि नितिन त्यागी दिल्ली के लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। मूल रूप से मेरठ के रहने वाले नितिन त्यागी बीजेपी के विनोद कुमार बिन्नी को हराकर विधानसभा पहुंच हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.