ताज़ा खबर
 

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की मौत पर भड़के कुमार विश्वास, बोले- धिक्कार है इस तथाकथित राष्ट्रवादी गठबंधन पर

कुमार विश्वास ने लिखा- गठबंधन में रहन पड़ी जो सत्ता की बीमारी है, शेरों पर कुत्ते के हमले दिल्ली की लाचारी है।
आप नेता कुमार विश्वास की तस्वीर का इस्तेमाल उनके फेसबुक पेज से किया गया है।

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी और मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने गुरुवार 22 जून की रात कश्मीर के नौहट्टा की जामिया मस्जिद के बाहर जम्मू-कश्मीर के डिप्टी एसपी मोहम्मद अयूब पंडित को पीट-पीट कर मार डालने की घटना के बाद ट्वीट करते हुए बीजेपी और पीडीपी पर हमला बोला है। कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि इस तथाकथित गठबंधन को शर्म आनी चाहिए। आपको बता दें कि गुरुवार- शुक्रवार की मध्य रात्रि को नौहट्टा की जामिया मस्जिद के बाहर डिप्टी एसपी मोहम्मद अयूब पंडित पर भीड़ ने हमला कर दिया था जिसके बाद उनकी मोत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मोहम्मद अयूब पंडित मस्जिद के बाहर तस्वीरें ले रहे थे तबी भीढ़ ने उन्हें दबोच लिया। भीड़ डिप्टी एसपी मोहम्मद अयूब पंडित को तब तक पीटती रही जब तक उनकी मौत ना हो गई।

इसी घटना पर अपना दुख और नाराजगी जाहिर करते हुए आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा- गठबंधन में रहन पड़ी जो सत्ता की बीमारी है, शेरों पर कुत्ते के हमले दिल्ली की लाचारी है। इस तथाकथित राष्ट्रवादी गंठबंधन पर धिक्कार है।

कुमार विशावस के इस ट्वीट पर लोगों की बी तीखी प्रतिक्रियाएं आने लगीं। लोगों ने कमेंट में कुमार विश्वास की बात पर सहमति जताई। कुछ यूजर्स ने लिखा- सब एक जैसे हैं, सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने ये लिखा कि बीजपी को शर्म आनी चाहिए वहां पर उस पीडीपी के साथ सत्ता में है जो हमेशा से अलगाववादियों की हिमायती रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. गजेन्द्र भट्ट
    Jun 28, 2017 at 12:47 am
    मर रहा चींटी की मानिंद, जो सौ-सौ पर भी भारी है, सत्तासीनों, होश में आओ, यह मानवता से गद्दारी है.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग