ताज़ा खबर
 

AAP ने पंजाब चुनाव में जीत के लिए Twitter पर ट्रेंड कराया हैशटैग, पर लोगों ने उल्‍टा ले लिया निशाने पर

कई लोग इस हैशटैग के साथ अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विरोध में ट्वीट करने लगे।

आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब विधानसभा चुनाव में अच्‍छा प्रदर्शन करने के मकसद से हर मोर्चे पर जंग तेज कर दी है। पार्टी ने जहां सबसे पहले उम्‍मीदवारों की घोषणा की है, वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार सक्रियता बढ़ा दी है। गुरुवार (11 अगस्‍त) को आप समर्थकों ने ट्विटर पर #AAPUnitesPunjab ट्रेंड कराया। पर उनका यह दांव उल्‍टा भी पड़ गया। कई लोग इस हैशटैग के साथ अरविंद केजरीवाल और आप के विरोध में ट्वीट करने लगे। उनका कहना था कि अरविंद केजरीवाल और आप ने लोगों को मूर्ख बनाया है और पंजाब में भी ऐसा ही करने की योजना बनाई है।

कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि आप के लोग जनता को लूटने के लिए इकट्ठे हो गए हैं। इस टिप्‍पणी के साथ पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की गई। बता दें कि तंवर के यहां हाल ही में आयकर विभाग ने छापा मारा था। इसके कुछ दिन बाद मीडिया में खबर आई कि छापे में तंवर के पास 130 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। इसका हवाला देकर ट्विटर पर तंवर को तथाकथित ईमानदार पार्टी का विधायक बताया गया।

एक यूजर ने चुटकी ली कि आशुतोष को #AAPUnitesPunjab हैशटैग के साथ ट्वीट करने में सतर्कता बरतनी चाहिए। एक छोटी सी गलती करेंगे तो यह #AAPUntiesPunjab हो जाएगा।

Read Also: टोरंटो में दिखाई जाएगी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर डॉक्यूमेंट्री

यूजर्स ने और क्‍या-क्‍या कह कर आप और इसके नेताओं पर निशाना साधा, उसकी कुछ बानगी इन ट्वीट्स में देखिए:

इस खबर से जुड़े कई और ट्ववीट और तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    satish agrawal
    Aug 11, 2016 at 9:11 am
    युगपुरुष के खुद के सांसद देवदास मान २४ x ७ टल्ली रहते है ,जी की खुद पंजाब से सांसद है,लोकतंत्र के मंदिर को भी उन्होंने शराब पीकर अपवित्र किया यह तक की कई सांसादों संसद से उन्हें नशा मुक्ति केंद्र भेजने की बात कही,ये ढोंगी आपिये कराएँगे पंजाब को नशा मुक्त ???
    (0)(0)
    Reply