ताज़ा खबर
 

AAP नेता संजय सिंह ने ये फोटो शेयर कर पीएम मोदी को बताया ‘चतुर’ तो लोगों ने ऐसे की खिंचाई

एक यूजर ने लिखा नेता चतुर ही होना चाहिए तभी देश को आजादी मिलेगी।
अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में चरखा चलाते पीएम नरेंद्र मोदी। (PTI Photo)

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चरखा चला रहे हैं। इस फोटो के साथ संजय सिंह ने लिखा है, चतुर…। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महात्मा गांधी को चतुर बनिया बताया था। अमित शाह ने कहा था, कांग्रेस किसी एक विचारधारा या सिद्धांत पर आधारित पार्टी नहीं है, आजादी प्राप्त करने का एक स्पेशल पर्पज व्हीकल, आजादी प्राप्त करने का एक साधन था। इसीलिए महात्मा गांधी दूरदर्शी थे, वह एक बहुत चतुर बनिया थे। उनको मालूम था कि क्या होने वाला है, उन्होंने आजादी के बाद तुरंत कहा था कि कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए।

संजय सिंह के ट्वीट करने के बाद ट्विटर पर ही मोदी समर्थक और मोदी विरोधी आपस में भिड़ गए। मोहम्मद साउद आलम ने लिखा कि गांधीं बनने की कोशिश। नरेंद्र मोदी फैन्स ने इसके जवाब में लिखा कि तू जिन्ना बन जा। इस पर साउद ने फिर लिखा वाह रे भक्त। इसके बाद नवीन सिंह ने लिखा कि तुम्हारी जितनी उम्र है उससे ज्यादा नरेंद्र मोदी जी को राजनीति का अनुभव है कुछ भी बोलने से पहले सौ बार सोचा करो। हितेश बाजपेयी ने अरविंद केजरीवाल की चरखा चलाते हुए एक फोटो डाली और फोटो के साथ लिखा- और ये क्या है? धोखा। शिवा ने मोदी का देते हुए लिखा कि वह कम से कम चाटुकार तो नहीं हैं। रजनीश ओझा ने लिखा मजाक उड़ा लो, हाथी चले बाजार….. भौंकें हजार। जेपी त्रिपाठी ने संजय सिंह से सवाल पूछते हुए लिखा इंसान का इंसान से भाईचारा वाले आपके बॉस इनसे कम चतुर हैं।

अनुज सक्सैना ने लिखा नेता चतुर ही होना चाहिए तभी देश को आजादी मिलेगी तेरे जैसा नहीं। एक्स मेजर ने लिखा सर जब भी मैं सोचता हूं आप इससे ज्यादा गिरे नहीं हो सकते, आप और गिरकर मुझे हमेशा गलत साबित कर देते हो। प्रदीप कुमार ने लिखा गांधी जी को चतुर बनिया कहने से जिन्हें राष्ट्र का अपमान लगा, भारतीय आर्मी को रेपिस्ट कहने पर उनकी जुबान पर लकवा मार गया। एक यूजर ने संजय सिंह को दोगला बताते हुए लिखा कि तेरा कजरी चरखे पर बैठे तो तू मुहं में दही जमा ले। ओंकार सिंह ने संजय सिंह को नाश्ते में कुछ अच्छा खाने की सलाह दे डाली और लिखा नाश्ते में कुछ अच्छा खाया कर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग