ताज़ा खबर
 

आमिर के ‘दंगल’ का यह सीन हो रहा वायरल, यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं ‘मजाक’

आमिर खान की नई फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शकों में उनकी फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। फिल्म दंगल सच्ची कुश्ती चैंपियन फोगाट बहनों की सच्ची कहानी पर बनी है।
दंगल का यह सीन ट्विटर पर हो रहा है वायरल। (Photo Source: Twitter)

आमिर खान की नई फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शकों में उनकी फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। फिल्म दंगल सच्ची कुश्ती चैंपियन फोगाट बहनों की सच्ची कहानी पर बनी है, जिन्होंने कई मौकों पर भारत का सिर गर्व से उठाया है। महावीर सिंह फोगाट के रूप में अमीर खान ने 3.25 मिनट के इस वीडियो के जरिए दर्शकों को प्रभावित किया है। लेकिन असल स्टार जिन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है वो है आमिर की बेटियों का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं। दंगल के ट्रेलर के एक डायलॉग को ट्विटर पर यूजर्स विभिन्न स्थितियों के साथ शेयर कर रहे हैं। इस सीन में जाहिरा वसीम को “अब दंगल होगा” कहते हुए दिखाया जा रहा है।

“अब दंगल होगा” को लेकर ट्विटर पर यूजर्स फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जब आपकी गर्लफ्रेंड को पता लगेगा कि आपके द्वारा दी गई डायमंड रिंग नकली है तो… “अब दंगल होगा”।

वीडियो: बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म

महावीर सिंह ने अपने बेटियों को कोचिंग देकर पहलवान बनाया। अब उनकी बेटियां पहलवानी करके देश का नाम रोशन कर रही हैं। सिंह की बेटी गीता फोगट, बबिता फोगट, संगीता फोगट, रितू फोगट, प्रियंका फोगट और भतीजी विनेश फोगट ने एशियन गेम्स, कॉमनवेल्थ गेम्स और अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में कई अवार्ड जीते हैं। फिल्म का पोस्टर काफी वक्त पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें भारी पर्सनैलिटी वाले अभिनेता आमिर खान अपनी चार बेटियों से घिरे बैठे हुए हैं। पोस्टर पर ऊपर हरयाणवी लहजे में लिखा गया है- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के? फिल्म एक बायोपिक है जिसमें आमिर एक पहलवान की भूमिका में लीड रोल में होंगे। आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में होंगे जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड करता है। उनके अलावा एक्ट्रेस साक्षी तनवर ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

सबरंग