ताज़ा खबर
 

अपने बच्चे को बालकनी से लटकाकर फेसबुक पर पोस्ट की तस्वीर, लिखा- 1000 लाइक दो वरना नीचे फेंक दूंगा

इस फोटो के वायरल होते ही कई लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।
यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही और लोग इसपर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Source: Adlène Meddi‏/Twitter)

आजकल धीरे-धीरे सोशल मीडिया लोगों के लिए एक खतरा बनता जा रहा है और लोग सोशल मीडिया द्वारा बुने गए जाल में फंसते ही चले जा रहे हैं। दिन प्रतिदिन सोशल मीडिया पर कुछ अजीबों-गरीब फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कि कई बार आपको हंसा भी सकते तो कई ऐसे पोस्ट होते हैं जो कि आपके रोंगटे खड़ा कर देते हैं। ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि आपके होश उड़ा सकता है। एक व्यक्ति ने अपनी पोस्ट पर हजार लाइक पाने के लिए जो किया उसे देखकर सब हैरान हैं। इस व्यक्ति ने अपने छोटे से बच्चे की 15वें फ्लोर की बालकनी के बाहर लटकाते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की है।

इस पोस्ट में उसने लिखा है कि इस पोस्ट को अगर हजार लाइक नहीं मिले तो वह अपने बच्चे को बालकनी से नीचे फेंक देगा। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही और लोग इसपर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फोटो के वायरल होते ही कई लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। कुछ दिनों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने बच्चे की जान खतरे में डालने के आरोप में उसके पिता को दो साल की सजा सुनाई। इसके बाद आरोपी ने कोर्ट में एक याचिका दायर की जिसमें उसने कहा कि उसे रिहा कर दिया जाए क्योंकि वह बस एक खेल खेल रहा था।

अल अरबिया के अनुसार आरोपी का कहना है कि हां उसने अपने बच्चे को 15वें फ्लोर की बालकनी से लटकाया था लेकिन वहां पर सुरक्षा के लिए बैरियर्स लगे हुए थे। आरोपी का कहना है कि इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है क्योंकि इस फोटो में बैरियर दिखाई नहीं दे रहे हैं। आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ मशहूर सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन ने भी किया था। 2010 में जैक्सन ने अपने छोटे से बच्चे को बालकनी के नीच लटकाकर अपने फैन्स को दिखाया था। इस घटना के बाद लोगों ने माइकल जैक्सन की काफी आलोचना भी की थी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग