ताज़ा खबर
 

केरल के पादरी ने किया ऐसा डांस कि वायरल हो गया वीडियो, अब तक करीब ढाई लाख बार देखा गया

58 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।
डांस को देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि यह को चर्च का पादरी डांस कर रहा हो। (सांकेतिक फोटो)

सोशल मीडिया में केरल के एक चर्च के पादरी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फादर ने चर्च के बाहर ही डांस किया है। डांस भी शानदार किया है तभी तो इस डांस को अब तक फेसबुक पर करीब 2.5 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं 4,000 से ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके हैं और करीब 4.4 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं। यह वीडियो मात्र 58 सेकेंड का है। इसे फेसबुक पर साइन एंटोनी नाम के यूजर ने अपलोड किया है। चर्च के फादर मेरटॉन डी सिलवा ने एक अंग्रेजी गाने पर डांस किया है। मेरटॉन भी इसी चर्च में अपनी सेवाएं देते हैं, जिसके सामने उन्होंने डांस किया है। उनके डांस को देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि यह कोई चर्च का पादरी डांस कर रहा हो। क्योंकि देखकर लग रहा है कि कोई प्रोफेसनल डांसर डांस कर रहा है।

वीडियो की शुरुआत में कुछ युवा बच्चे चर्च के बाहर डांस करते हुए नजर आते हैं, डांस करते करते बच्चे एक ग्रुप में इकट्ठे हो जाते हैं। इसके बाद जैसे ही वह ग्रुप तोड़कर दूसरी डांस बीट पर जाते हैं। तो फादर भी उन्हें जॉइन कर लेते हैं और बड़ी ही फुर्ती के साथ उन युवा बच्चों के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करते हैं।

इसके बाद तो फादर डांस करते करते अपने दोनों पैरों को जोर-जोर से जमीन पर मारने लगते हैं और अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर डांस करने लगते हैं। सभी बच्चे भी उनके साथ डांस कर रहे होते हैं। फादर को बच्चों के साथ डांस करते हुए देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि किसी डांस टीचर की क्लास चल रही हो और वह बच्चों को डांस सिखा रहा हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग