ताज़ा खबर
 

300 फुट ऊंचे टावर की छत पर 53 वर्षीय शख्स को आया चक्कर, हेलीकॉप्टर के जरिए ऐसे बचाई जान

घटना ब्रिटेन की है जहां यह शख्स Worcester Cathedral के बेल टॉवर पर चढ़ गया था।
गिरजाघर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आपातकालीन सर्विस को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया है।

53 साल के शख्स की उस समय नाटकीय रूप से जान बचाई गई जब उसे 300 फुट ऊंचे टावर पर चक्कर आ गए। घटना ब्रिटेन की है जहां यह शख्स Worcester Cathedral के बेल टॉवर पर चढ़ गया था। वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, इसी दौरान चक्कर आ गए। तुरंत इमरजेंसी सर्विस को सूचित किया गया, हालांकि टावर की ऊंचाई और संकरी सीढ़ियों के कारण हेलीकॉप्टर के जरिए जान बचाने का फैसला लिया गया।

घटना शनिवार को हुई और इस बचाव अभियान की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दिखा कि तटरक्षक बल का हेलीकॉप्टर टावर के ठीक ऊपर हवा में रुका हुआ है। नीचे बचाव कर्मियों को उतारा जाता है और बीमार शख्स को उठाकर पास खड़ी एंबुलेंस तक ले जाया जाता है।

गिरजाघर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आपातकालीन सर्विस को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक तस्वीर भी अपलोड की गई है। बचाव अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक कर्मचारी ने कहा, “यह एक यूनीक रेस्क्यू था, हालांकि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद काफी आसान होता चला गया।” उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर ऊंची मिनार के कारण थोड़ी दिक्कते आईं, लेकिन किस्मत से सब ठीक रहा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग