ताज़ा खबर
 

अब किसी रिजवान ने सोनू निगम का सिर कलम करने पर रखा 51 करोड़ का ईनाम

कई लोग रिजवान से पूछ रहे हैं कि क्या तुम जानते भी हो 51 करोड़ में कितने जीरो आते हैं ।
बॉलीवुड गायक सोनू निगम।

सोनू निगम का अजान के समय लाउडस्पीकर के विरोध करने के साथ जुड़ा विवाद अभी कुछ और दिन थमता नहीं दिख रहा। सोनू निगम ने 18 अप्रैल को ट्वीट किया था कि, ‘मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है, ये जबरन धार्मिकता कब रुकेगी। सोनू निगम ने इसे धार्मिक गुंडागर्दी बताया था। इसके जवाब में सैयद कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी किया कि जो कोई सोनू को गंजा करेगा उसे वह 10 लाख रुपए का इनाम देंगे। इसके जवाब में इस सिंगर ने बुधवार को अपना सिर मुंडवा लिया था। अब किसी गुमनाम सी राजनैतिक पार्टी नेशनल फ्यूचर पार्टी के रिज़वान मलिक ने एक अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्टर पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि, ” अजान को गुंडा गर्दी बोलने वाले सोनू निगम का सर कलम करने वाले को 51 करोड़ रुपए का ईनाम” रिजवान के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया और पूछा 51 करोड़ में कितने जीरो आते हैं पता भी है।

तो वहीं इस विवाद में सोनू के बाल काटने का फतवा जारी करने वाले सैयद कादरी ने भी अपनी जान को खतरे की शिकायत दर्ज कराई है। कादरी ने कोलकाता पुलिस कमीश्नर को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें किसी अंजान शख्स के फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही है। सोनू के लाउडस्पीकर पर किए गए ट्वीट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी प्रतिक्रिया दी है। जहां एक तरफ जावेद अख्तर, रणदीप हुड्डा, कुमार विश्वास ने उनका समर्थन किया है तो वहीं कंगना रनौत और संगीतकार साजिद ने अपना विरोध दर्ज कराया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर मीका ने सोनू निगम पर निशान साधते हुए तीन ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- बड़े भाई एक गायक के तौर पर मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं। मुझे लगता है कि आपको घर बदल लेना चाहिए और कहीं और रहना चाहिए। बजाए कि लाउस्पीकर बदलने के। इसके बाद मीका ने कहा कि सोनू और उन्होंने अतीत में बहुत से जागरण में गाना गाया है जोकि काफी लाउड थे। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

"मेरे इरादे गलत नहीं थे": सोनू निगम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.