December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

2 करोड़ में वर्जिनिटी बेच रही लड़की, कहा- परिवार के खातिर कर रही हूं सबकुछ

अमेरिका में एक 20 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया है। लड़की का कहना है कि वह अपने परिवार की मदद करने के लिए ऐसा कर रही है।

वर्जिनिटी बेच रही लड़की (Photo Source: Twitter)

अमेरिका में एक 20 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया है। लड़की का कहना है कि वह अपने परिवार की मदद करने के लिए ऐसा कर रही है। आग की वजह से उसका घर जल गया था। लड़की £325,000 (करीब 2 करोड़ 65 लाख रुपए) में अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। इससे पहले कैथरीन स्टोन नाम की इस लड़की ने 4 लाख डॉलर में अपनी वर्जिनिटी बेचने का विज्ञापन दिया था लेकिन इस बिड को किसी ने भी स्वीकार नहीं किया। जिसके बाद उसके एक शख्स ने संपर्क साधा।

महिला ने सीएनएन से बातचीत में कहा कि लोगों का कहना है कि मैं ऐसा प्यार पाने के लिए कर रही हूं लेकिन अगर आप सोचेंगे, तो मैं ऐसा अपने परिवार के प्यार के लिए कर रही हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। रिपोर्ट के मुताबिक 2014 में उसका घर आग की वजह से जल गया था। वह वहां रहने के लिए मजबूर है क्योंकि उसके घर का इंश्योरेंस नहीं था। एक दिन उसने फेसबुक और कुछ अन्य साइट्स पर कानूनी वेश्यालय का विज्ञापन देखा। जिसके बाद उसने कानूनी वेश्यालय चलाने वाले एक शख्स से संपर्क किया और वर्जिनिटी बेचने का फैसला किया।

वीडियो: अदालत ने पत्नी को दी नाजायज़ संबंधों की सज़ा; पति को पत्नी के बाल काटने का दिया आदेश

READ ALSO: ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

वकील बनने का सपना देखने वाली कैथरीन का कहना है कि वह यहां पांच साल तक यह काम करेंगी। इसके बाद वह लॉ की पढ़ाई करेंगी। उसने कहा कि मैं ऐसे आदमी की तलाश कर रही हूं जिसमें कि मैं एक जुड़ाव महसूस कर सकूं और दोनों को एक स्पेशल अनुभव प्राप्त हो। कैथरीन ने कहा कि ये शरीर मेरा है और मुझे इस बात का हक है कि मैं इसके साथ कुछ भी करूं। गौरतलब है कि ऑनलाइन वर्जिनिटी बेचने के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में रूस की  एक 19 साल की लड़की ने वर्जिनिटी बेचने के लिए विज्ञापन दिया था। लड़की ने इसके पीछे की वजह पढ़ाई के खर्च को बताया था।

READ ALSO: बैग में iPhone रखकर रिकाॅर्ड कर डाले बाथरूम जाने वालों के 38 वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 11:33 am

सबरंग