June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

…जब कार के बोनट से निकला 10 फीट का किंग कोबरा, देखें वीडियो

फेसबुक पर इस वीडियो को 'पीपल डेली चाईना' ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को अबतक 558 बार शेयर किया जा चुका है। वहीं इस वीडियो को 70,000 बार देखा जा चुका है।

फेसबुक पर इस वीडियो को ‘पीपल डेली चाईना’ ने पोस्ट किया है। (Photo: Facebook)

जरा सोचिए आप कार से कहीं जा रहे हो और अचानक कार बंद हो जाए। लेकिन जब आप कार के इंजन का बोनट खोले और उसमें से किंग कोबरा निकल आए तो सांसे थमी की थमी रह जाती है। चीन में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है। यहां एक शख्स ने कार स्टार्ट ना होने पर जब कार के इंजन का बोनट खोला तो उसमें उसे किंग दिखाई दिया। शख्स कार के इंजन में किंग कोबरा को कुंडली मारकर बैठे देखकर हैरान रह गया। कोबरा करीब 10 फीट लंबा था। इस घटना का वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हुआ है। वीडियो के लिंक पर काफी लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दिया है।

वीडियो के अनुसार किंग कोबरा का वजन करीब साढ़े चार क‍िलो से अधिक था। यहां तक क‍ि उसे कार से न‍िकालकर जब बैग में डाला गया तो वह उसमें जाने के ल‍िए भी तैयार नहीं था। किंग कोबरा को बैग में डालने के लिए कार मालिक को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। किंग कोबरा काफी लंबा और मोटा था। उसको काबू में करने के लिए कार मालिक को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। इसके बाद उसको एक स्टीक की मदद से कार के इंजन से निकाला गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार मालिक ने किंग कोबरा को बैग में पैक करके जंगल में छोड़ दिया।

फेसबुक पर इस वीडियो को ‘पीपल डेली चाईना’ ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को अबतक 558 बार शेयर किया जा चुका है। वहीं इस वीडियो को 70,000 बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही 1800 से ज्यादा लोगों ने रिएक्शन्स दिया है। एक फेसबुक यूजर ने लिखा- ”सर, इसके लिए आपको और बड़े बैग जरूरत होगी।”

आपको बता दें कि किंग कोबरा का एक वीडियो इससे पहले भी फेसबुक पर काफी वायरल हुआ था। घटना उत्तरी कर्नाटक के कइगा इलाके की थी। जिसमें कुछ लोगों ने किंग कोबरा को मारने के बजाय उसे बोतल से पानी पिलाया था। वीडियो काफी पुराना नहीं है। ये घटना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

देखिए वीडियो - आयकर अधिकारी ने सड़क दुर्घटना में घायल कोबरा नागिन का कराया इलाज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 4:48 pm

  1. No Comments.
सबरंग