ताज़ा खबर
 

ZTE Nubia Z11 Mini S स्मार्टफोन लॉन्च, एप्पल के Iphone 7 से दोगुनी है स्टोरेज, रैम और 23 मेगापिक्सल का है कैमरा

Nubia N11 India Price: इस स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रुपये है।
Nubia Z11 Mini S स्मार्टफोन को खाकी ग्रे और मून गोल्ड रंगों में खरीदा जा सकता है। (Photo: gizchina)

ZTE के नूबिया ब्रांड ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को चीन में पेश किया जा चुका है। नूबिया Z11 मिनी S स्मार्टफोन को भारत में आज (20 मार्च) को पेश किया गया है। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन खासतौर पर अमेजन इंडिया के माध्यम से सेल किया जाएगा, साथ ही आपको बता दें कि भारत में इस स्मार्टफोन को एक ही सिंगल वैरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में पेश किया है। स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रुपये है, और यह स्मार्टफोन मंगलवार से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon.com से खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन आपको खाकी ग्रे और मून गोल्ड रंगों में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में एप्पल के आईफोन 7 के सबसे छोटे मॉडल से ज्याद इंटरनल मैमेरी है और साथ ही रैम भी ज्यादा है।

इस स्मार्टफोन की एक खास बात यह भी है कि नूबिया Z11 मिनी S स्मार्टफोन नूबिया Z11 सीरीज में लॉन्च हुआ चौथा स्मार्टफोन है। इसका रियर कैमरा भी काफी खास है। स्मार्टफोन में 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा Sony IMX318 Exmor RS सेंसर के साथ दिया गया है, साथ ही इसमें आपको फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस भी मौजूद है। इसके अलावा फोन में एक 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा Sony IMX258 CMOS सेंसर के साथ PDAF और कंट्रास्ट ऑटोफोकस के साथ दिया गया है।

नूबिया Z11 मिनी S स्मार्टफोन में एयरक्राफ्ट ग्रेड के एल्युमीनियम बॉडी का इस्तेमाल किया गया है साथ ही इसे यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसके अलावा नूबिया Z11 मिनी S स्मार्टफोन में 5.2-इंच की फुल एचडी (1080×1920पिक्सल) की 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दी गई है। इस स्क्रीन को गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज का स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4GB रैम दी गई है। इसके अलावा अगर स्टोरेज की बात करें तो फोन में 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से 200GB तक बढ़ा भी सकते हैं। नूबिया Z11 मिनी S में 3,000 mAh की बैटरी के साथ बाकी अन्य सभी सपोर्ट दिया गया है। फोन में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, USB टाइप सी आदि भी दिए गए हैं।

Idea-Vodafone के विलय का ऐलान, बनेंगी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग