ताज़ा खबर
 

देखिए जब इस महिला के Galaxy Note 7 में लगी आग, लाखों लोगों ने देखा ये Viral Video

सोमवार को ही सैमसंग ने बदलाव के बाद लाए गए नए गैलेक्सी नोट 7 का प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है। कंपनी के रिप्लेस किए गए नोट-7 में भी आग लगने के कुछ मामले सामने आए हैं।
वीडियो दक्षिण कोरिया के इंचियोन स्थित फास्ट फूड बिक्रेता Burger King शॉप की है।

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन में फिर से आग लगने की खबरों के बीच एक यूट्यूब वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक महिला अपने जलते हुए गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन से जूझती दिख रही है। वीडियो को तीन दिन में अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जिसे शनिवार को यूट्यूब पर डाला गया था। बता दें कि सोमवार को ही कंपनी ने बदलाव के बाद लाए गए नए नोट 7 का भी प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है।

वीडियो दक्षिण कोरिया के इंचियोन स्थित फास्ट फूड बिक्रेता Burger King शॉप की है। इसे एक ग्राहक ने अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में यहां काम करने वाली एक कर्मचारी अपने जलते हुए सैमसंग मोबाइल से जूझती दिख रही है। उसने हाथ में दस्ताने पहने है और उसका फोन टेबल पर रखा है। फोन से धुंआ निकलता भी साफ देखा जा सकता है। महिला कर्मचारी फोन की आग को बुझाने की कोशिश कर रही है, तभी अचानक फोन नीचे भी गिर जाता है। अंत में वह किसी तरह दस्तानों के सहारे इसे उठाकर वहां से ले जाती है।

रिप्लेसमेंट फोन भी पकड़ने लगे थे आग:
सैमसंग के रिप्लेस किए गए गैलेक्सी नोट-7 में भी आग लगने के कुछ मामले सामने आए हैं। 5 अक्टूबर को साउथवेस्ट एयरलाइंस की लुइसविले से बाल्टीमोर जा रही फ्लाइट में बोर्डिंग के दौरान गैलेक्सी नोट-7 स्मार्टफोन से धुआं निकलते देखा गया। ब्रायन ग्रीन नामक यात्री ने 21 सितंबर को नया नोट 7 खरीदा था। उन्होंने फोन ऑफ कर दिया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने फोन से धुआं निकलते देखा।

Read Also: सैमसंग के मोबाइल से अमिताभ बच्चन भी हुए परेशान, गुस्सा होकर किया ये Tweet

किया था ग्लोबल रिकॉल:
सैमसंग ने 19 अगस्त 2016 को नोट-7 फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग की थी। बाद में चार्जिंग के दौरान बैटरी में आग लगने की कई घटनाओं के बाद दुनियाभर से सभी नोट 7 डिवाइस को रिकॉल करना पड़ा था। इसकी जगह कंपनी ने ग्राहकों को नए फोन देने का फैसला किया। नीचे देखें वीडियो –

Read Also: तो क्या सैमसंग के बाद आईफोन 7 में भी हुआ ब्लास्ट? यूजर ने शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट पर हुई वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग