ताज़ा खबर
 

शियोमी Mi6 11 या 18 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च, कंपनी के सीईअो ने किया खुलासा

पहले बताया जा रहा था कि इसमें स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर होने की बात कही गई थी लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है।
इसमें 6जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। (Photo Source: Twitter)

कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि शियोमी का Mi6 बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब शियोमी के सीईओ ने यह ऐलान कर दिया है कि शियोमी Mi6 इस महीने लांच कर दिया जाएगा। माईड्राइवर ने अपने पोस्ट में इसकी पुष्टि की है कि शियोमी के सीईओ ली जुन ने Mi6 को लांच करने की बात लाइव वीडियो के दौरान कही। इसके साथ ही ली जुन ने पिछली अफवाहों को भी दरकिनार कर दिया। बताया जा रहा है कि शियोमी Mi6 11 अप्रैल या फिर 18 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसके लॉन्च का अभी किसी को निमंत्रण नहीं भेजा गया है। पहले आई खबरों के अनुसार यह कयास लगाए जा रहे है कि शियोमी Mi6 तीन प्रकार के वेरिएंट में आएगा। वहीं इसके प्रीमियम वेरिएंट की बात करें तो उम्मीद जताई जा रही है कि इसका डिस्पले डुअल कवर होगा।

इससे पहले इस फोन की पहले लीक हुई तस्वीरों में डुअल कैमरा सेंसर होने की बात कही गई थी। इसके साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। Mi6 में एक फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। पहले बताया जा रहा था कि इसमें स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर हो सकता है, लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है। इस फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए क्वालकॉम की क्विक चार्ज 4.0 टेक्नोलॉजी होगी। इसमें 6GB की रैम हो सकती है। साथ ही इसकी इंटरनल मैमोरी 256 GB हो सकती है। पहले सामने आई रिपोर्ट की बात करें तो उसमें कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

इस फोन की इन विशेषताओं के बारे में अभी कंपनी द्वारा कोई भी स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले आई एक खबर में कहा गया था कि शिओमी Mi6 कथित तौर पर 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, 4जीबी और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी, 6 जीबी और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट में आएगा। इनकी कीमत करीब 19,000 रुपये,  करीब 21,800 रुपये और करीब 25,600 रुपये बताई गई थी। बड़े शियोमी Mi6 प्लस के 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी, 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट में आने की बात सामने आई थी। जिसकी कीमत करीब 24,700 रुपये, करीब 28,500 रुपये, करीब 33,200 रुपये बताई गई थी।

देखिए वीडियो - शियोमी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Mi Redmi 4A; अमेजॉन पर शुरू हुई सेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग