December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

द इंडियन एक्सप्रेस ऐप ने जीता ‘बेस्ट मोबाइल ऐप-2016’ का खिताब

डिजिटल मार्केटिंग, ई-कॉमर्स, एम-कॉमर्स, मीडिया, एफएमसीजी, बीएफएसआई, ऑटो, इलेक्ट्रॉनिक्स, टेक्नोलॉजी और अन्य क्षेत्र से 700 से ज्यादा ब्रांड, एजेंसियों और प्रोफेशनल्स प्रतियोगिता की दौड़ में शामिल थे।

इंडियन एक्सप्रेस का मोबाइल ऐप

द इंडियन एक्सप्रेस ऐप ने साल 2016 के बेस्ट मोबाइल ऐप का ‘ड्राइवर्स ऑफ डिजिटल अवार्ड’ जीत लिया है। इसके साथ ही देश की दूसरी सबसे बड़ी न्यूज वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बेस्ट वेबसाइट-न्यूज की कैटगरी में स्पेशल सर्टिफिकेट दिया गया है। वहीं इसी ग्रुप की मशहूर और लोकप्रिय मराठी वेबसाइट लोकसत्ता डॉट कॉम को स्थानीय भाषा में बेस्ट वेबसाइट का अवार्ड दिया गया है।

मोदी सरकार की स्टार्ट अप इंडिया और डिजिटल इंडिया प्रोग्राम को बढ़ावा देने और भारत में डिजिटल क्रांति की मुहिम को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से ड्राइवर्स ऑफ डिजिटल अवार्ड-2016 (डीओडी अवार्ड-2016) की शुरुआत की इंकस्पेल द्वारा की गई थी। डिजिटल मार्केटिंग, ई-कॉमर्स, एम-कॉमर्स, मीडिया, एफएमसीजी, बीएफएसआई, ऑटो, इलेक्ट्रॉनिक्स, टेक्नोलॉजी और अन्य क्षेत्र से 700 से ज्यादा ब्रांड, एजेंसियों और प्रोफेशनल्स प्रतियोगिता की दौड़ में शामिल थे।

वीडियो देखिए: नोट बंद करने के फैसले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल, PayTm के एड में फोटो लगने पर भी पूछा सवाल

इससे पहले कोलकाता में WAN-IFRA इंडिया-2016 के कॉनफ्रेन्स में भी इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बेस्ट न्यूज वेबसाइट के लिए ब्रॉन्ज और बेस्ट न्यूज मोबाइल सर्विस के लिए साउथ एशियन डिजिटल मीडिया का सिल्वर अवार्ड मिल चुका है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम का मोबाइल ऐप आईओएस और एंड्रॉयड पर उपलब्ध है। इस ऐप में न्यूज बुलेटिन और कस्टमाइज्ड शेयर जैसे कई कई फीचर उपलब्ध हैं।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम भारत का एक मशहूर वेबसाइट है जिसका मासिक पेजव्यूज 175 मिलियन से भी ज्यादा है। इस वेबसाइट पर करीब 50 मिलियन यूनिक विजिटर्स विजिट हरेक महीना विजिट करते हैं। इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप देश का एक अग्रणी डिजिटल ग्रुप है जिसके पास करीब 65 मिलियन यूनिक विजिटर्स हैं। इस ग्रुप में इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम, फिनान्सियल एक्सप्रेस डॉट कॉम, जनसत्ता डॉट कॉम और लोकसत्ता डॉट कॉम शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 7:08 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग