ताज़ा खबर
 

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy S7 Edge का ब्लैक पर्ल कलर वैरिएंट, कीमत 56,900 रुपए

सैमसंग गैलेक्सी एस7 एज के ब्लैक पर्ल कलर वैरिएंट में इंटरनल स्टोरेज को भी बढ़ाया गया है।
सैमसंग गैलेक्सी S7 Edge का ब्लैक पर्ल कलर वैरिएंट

सैमसंग ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S7 Edge का पिंक गोल्ड कलर वैरिएंट पेश किया था। दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन का ब्लैक पर्ल कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। जहां कंपनी ने पिंक गोल्ड वैरिएंट के लिए कीमत में कोई बदलाव नहीं किया थाष, वहीं ब्लैक पर्ल वैरिएंट की कीमत में 6 हजार रुपए का इजाफा किया गया है। कंपनी ने इस वैरिएंट की कीमत 56,900 रुपए रखी है। इसके अलावा गैलेक्सी एस7 एज भारत में ब्लैक ऑनिक्स, ब्लू कोरल, गोल्ड प्लेटिनम और सिल्वर टाइटेनियम वेरिएंट भी आते हैं।

क्या हुए बदलाव: सैमसंग गैलेक्सी एस7 एज के ब्लैक पर्ल कलर वैरिएंट में इंटरनल स्टोरेज को भी बढ़ाया गया है। पहले जहां इसकी स्टोरेज 32 जीबी की थी, वहीं नए वैरिएंट में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। हालांकि पिंक गोल्ड वैरिएंट की तरह ही इसके साथ भी 2980 रुपए और खर्च करने पर Gear VR हेडसैट और स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जाएगी। कंपनी ने बताया कि नए वैरिएंट की शिपमेंट 30 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

क्या हैं फीचर्स:

गैलेक्सी Galaxy S7में 5.5 इंच की सुपर एमोलेड QHD राउंड डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है। एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ओआईएस पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम और ओक्टा कोर Exynos 8890 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्‍सल का डुअल पिक्सल रियर कैमरा लगा है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आते हैं, जिससे बिना फोन को टच किए ही टाइम और तारीख जैसे जरूरी नोटिफिकेशन चेक किये जा सकते हैं।

गैलेक्सी एस7 एज 3600 mAh की बैटरी से लैस है और इसकी चार्जिंग वायरलेस है। फोन में KNOX, फिंगरप्रिंट स्कैनिंग, NFC (Near Field Communication) जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। गैलेक्सी एस7 एज में Accelerometer, Proximity, RGB Light, Geo-magnetic, Gyro, Fingerprint, Barometer, Hall and HRM सेंसर प्रयोग किए गए हैं।

Nubia N1 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग