ताज़ा खबर
 

तो क्या अब जिस्मानी जरूरतों के लिए मर्दों पर निर्भर नहीं रहेंगी महिलाएं?

रिपोर्ट में दावा किया गया कि 2025 तक मर्दों के मुकाबले रोबोट के साथ ज्यादा शारिरिक संबंध बनाएंगी महिलाएं
representative image

डिजिटलाइजेशन के इस दौर में कपड़ों और अन्य सामान की खरीदारी से लेकर हॉलीडे बुकिंग, टिकट बुकिंग, होम सर्विस और बाकी जरूरी काम करने के लिए महिलाएं अब किसी पर निर्भर नहीं है। वह अपनी जरूरत के अधिकतर काम खुद ही कर सकती हैं। यहां तक की अगर जिस्मानी जरूरतों की बात करें तो उसके लिए भी कई तरह के सेक्स टॉय और मशीनी उपकरण मौजूद हैं।

आने वाले दिनों में यह स्थिति और भी जटिल हो सकती है। माना जा रहा है भविष्य में शारिरिक संबंधों के लिए महिलाएं मर्दों की जगह रोबोट पर ज्यादा निर्भर होंगी। फ्यूचरोलॉजिस्ट ईयान पियरसन ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में ऐसा दावा किया है। उन्होंने बताया कि रोबोट के साथ संबंध बनाना ठीक उसी तरह आम बात हो जाएगी जिस तरह इन दिनों पोर्न देखना हो गया है।

यह भी पढ़ेंः घर के हर काम में आपकी मदद करेगा यह रोबोट डॉग

रिपोर्ट में दावा किया गया कि भविष्य में महिलाएं जिस्मानी जरूरतों के लिए मर्दों पर निर्भर नहीं रहेंगी। सेक्स के लिए रोबोट के बढ़ते आकर्षण के कारण से भविष्य में मर्दों की जगह महिलाएं रोबोट पर ही निर्भर रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग