December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

रिलायंस लाइफ स्मार्टफोन ने पकड़ी आग, बाल-बाल बचा परिवार: यूजर का आरोप

सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरिज के स्मार्टफोन्स फटने के बाद अब रिलायंस Lyf के स्मार्टफोन के फटने की खबर सामने आई है। रिलायंस लाइफ स्मार्टफोन फटने और आग लगने की मामले की जांच कर रही है।

रिलायंस के लाइफ स्मार्टफोन में धमाका। (Photo Source: Twitter)

सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरिज के स्मार्टफोन्स फटने के बाद अब रिलायंस Lyf के स्मार्टफोन के फटने की खबर सामने आई है। रिलायंस लाइफ स्मार्टफोन फटने और आग लगने की मामले की जांच कर रही है। तनवीर सादिक नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर रिलायंस लाइफ फोन की फोटो पोस्ट की है, जिसमें उसने फोन के फटने और आग लगने का दावा किया है। सादिक ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। रिलायंस जियो के रिलायंस लाइफ फोन में धमाका हुआ और उसमें आग लग गई। बता दें कि रिलायंस लाइफ, रिलायंस जियो का स्मार्टफोन ब्रांड है। हालांकि सादिक ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वह कौन सा लाइफ का कौन-सा मॉडल इस्तेमाल कर रहा था और वह कैसे फटा।

सादिक द्वारा पोस्ट किए गए फोटो में दिखाई दे रहा है कि फोन में रिमूवेल बैट्री लगती है। साथ ही डिवाइस के बैक में रिलायंस लाइफ का लोगो है। बैट्री पूरी तरह से जल चुकी है और फोन का आगे का भाग पिक्चर में पिघला हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, रिलायंस लाइफ ने सादिक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉन्टैक्ट डिटेल्स मांगी है ताकि उनकी मदद की जा सके। लाइफ सोशल मीडिया टीम ने लिखा- हम इसकी जांच कर रहे हैं, हम जल्द ही इस संबंध में जानकारी लेकर लौटेंगे। सादिक ने लाइफ की ओर से आई प्रतिक्रिया के जवाब में धन्यवाद कहा। बता दें कि रिलायंस लाइफ स्मार्टफोन के फटने और आगे लगने का यह मामला है।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

गौरतलब है कि पिछले दिनों सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन नोट 7 में आग लग गई थी। इसके बाद कई देशों की एयरलाइंस कंपनियों ने फ्लाइट में नोट 7 को ले जाने पर रोक लगा दी थी। बैटरी में विस्फोट और आग लगने की घटना के बाद दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने सभी नोट 7 फोन को वापस मंगा लिए थे। साथ ही उनके उत्पादन पर भी रोक लगा दी थी। इस घटना का सैंमसंग की इमेज पर भी असर पड़ा और घाटा होने की भी खबर सामने आई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 1:43 pm

सबरंग