ताज़ा खबर
 

जियो समर सरप्राइज ऑफर पर रिलायंस का एलान- स्कीम बंद होने तक जो भी कराएगा रीचार्ज, उन सबको मिलेगा स्कीम का फायदा

तीन महीने की सुविधा वाले जियो समर सरप्राइज को जल्द से जल्द खत्म कर दिया जाएगा।
जियो ने कहा कि वह ट्राई के फैसले को स्वीकार करती है और नियामक की सलाह के पूर्ण अनुपालन की प्रक्रिया में है।

इस बात को लेकर असमंजस था कि रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर खत्म हो गया है कि अभी चल रहा है। जियो ने इस बात को साफ कर दिया है कि जब तक ऑफर को कंपनी की तरफ से पूरी तरह बंद नहीं किया जाता तब तक जो भी रिचार्ज कराएगा उसे इस ऑफर का लाभ मिलता रहेगा। अभी तक खबरें आ रही थीं कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने गुरुवार को घोषणा की है कि कंपनी ने 303 रुपए वाले जियो ‘समर सरप्राइज ऑफर’ को खत्म करने का फैसला किया है। जियो ने बताया कि कंपनी को टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने इस ऑफर को बंद करने के निर्देश दिए थे, जिन्हें कंपनी ने स्वीकार कर लिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा था, वह ट्राई के फैसले को स्वीकार करती है और नियामक की सलाह के पूर्ण अनुपालन की प्रक्रिया में है। तीन महीने की सुविधा वाले जियो समर सरप्राइज को जल्द से जल्द खत्म कर दिया जाएगा।

jio जियो की तरफ से ग्राहकों को एेसा ही मेसेज आ रहा है।

अधिकतर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी ने इस ऑफर को खत्म कर दिया है। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन लोगों ने पहले ही जियो प्राइम मेंबरशिप और 303 रुपए का रिचार्ज करा लिया है उन्हें ‘समर सरप्राइज ऑफर’ के फायदे मिलेंगे, लेकिन अब 303 रुपए का रिचार्ज कराने पर यह ऑफर मान्य नहीं होगा। इस संबंध में कुछ ग्राहकों को एसएमएस भी किया गया है कि सुविधा को खत्म कर दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है। इस संबंध में जनसत्ता.कॉम ने जियो एग्जीक्यूटिव से बातचीत की और पता लगाया कि क्या ऑफर खत्म हो गया है या अभी भी यूजर्स के पास ‘समर सरप्राइज ऑफर’ पाने का मौका रहता है।

क्या बोले जियो एग्जीक्यूटिव: जियो की ओर से बताया गया कि इस ऑफर को बंद करने की प्रक्रिया शुरू की गई है, लेकिन अभी बंद नहीं किया गया है। हालांकि इसे आने वाले दिनों में बंद कर दिया जाएगा। ऐसे में अभी भी जो लोग ऑफर खत्म होने से पहले 303 या उससे ज्यादा कीमत का रिचार्ज (प्राइम मेंबर बनने के बाद) करा लेते हैं तो वह जियो समर सरप्राइज ऑफर पाने के योग्य होंगे।

शियोमी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Mi Redmi 4A; अमेजॉन पर शुरू हुई सेल, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.