ताज़ा खबर
 

नहीं मिल रही रिलायंस Jio 4G सिम? इस नंबर पर कॉल करते ही प्रोब्लम सॉल्व

ग्राहक को 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।
रिलायंस जियो 4जी सिम। (Photo: Vishal Ahlawat/Jansatta)

रिलायंस जियो ने मुफ्त में कॉलिंग, डेटा, रोमिंग और एसएमएस जैसी सुविधाएं देकर टेलिकॉम बाजार में हलचल मचा रखी है। 5 सितंबर से शुरू हुए रिलायंस के जियो वेल्कम ऑफर के तहत कोई भी 4जी स्मार्टफोन यूजर्स जियो सिम खरीद सकता है। ग्राहक को 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। ऐसे में सिम को खरीदने की होड़ सी मच गई है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जिन्हें नहीं पता सिम कैसे और कहां मिलेगी। उनके लिए हम बताना चाहते हैं कि आप एक फोन कॉल से सिम पा सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

– शुरुआत में रिलायंस जियो सिम सिर्फ रिलायंस डिजिटल के स्टोरों पर उपलब्ध थे। मगर अब जियो सिम कई मल्टीब्रांड आउटलेट्स तथा मोबाइल फोन की दुकानों पर भी उपलब्ध होंगे।
– संभव है कि आपके इलाके में भी किसी मोबाइल स्टोर पर सिम मिल जाए।
– ग्राहकों को स्टोर खोजने में परेशानी ना हो, इसके लिए जियो ने अपनी वेबसाइट पर एक सुविधा दी हुई है।
– इसके लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट jio.com पर जाएं।
– होमपेज पर ही ऊपर की ओर एक ऑप्शन Find a store दिखेगा, इसपर क्लिक करें।
– अब यहां सर्च ऑप्शन में अपनी एरिया डाल नजदीकी स्टोर की डीटेल पा सकते हैं।
– यहां आपको नजदीकी स्टोर का नाम, एड्रेस और फोन नंबर भी मिलेगा। दिए गए नंबर पर कॉल कर जान लें कि आपके लिए जियो सिम उपलब्ध है या नहीं।
– यह तरीका ऐसे कई लोगों के लिए कारगर है जो अपने दोस्तों से यह पूछते रहते थे कि उन्हें जियो सिम कहां मिलेगा, अब खुद भी जानिए और दूसरों को भी बताइए।

रिलायंस जियो से जुड़ी हर अपडेट के लिए क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    aditya chauhan
    Sep 9, 2016 at 5:02 am
    साले फ्री का सिम ५०० रुपये मैं दे रहे है पुरे सोनीपत मैं
    (0)(0)
    Reply