ताज़ा खबर
 

Ziox S333 फीचर फोन लॉन्च, वाई-फाई के लिए दिया गया है खास बटन, जानिए फीचर्स और कीमत

Ziox S333 wi fi Launch India: पावर बैकअप के लिए इस फीचर फोन में 1,750mAh की बैटरी दी गई है।
इस बजट फीचर फोन को ब्लैक और शैम्पेन, ब्लैक और रेड कलर में लॉन्च किया गया है।

मोबाइल बनाने वाली कंपनी Ziox ने अपना फीचर फोन Ziox S333 Wi-Fi भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे खास बात है कि इस फीचर फोन में वाई फाई भी दिया गया है। यह फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। फीचर फोन में भी वाई फाई को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत ज्यादा नहीं रखी है। इसें महज 1,993 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया है। इस फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें तो इसमें 2.4-इंच की डिसप्ले दी गई है, जोकि 3D यूजर इंटरफेस के साथ मिल रही है। इसके साथ ही इसमें प्रीमियम स्मार्ट फीचर दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 1,750mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फोन में पावर सेविंग मोड और टॉर्च लाइट और सोशल मीडिया जैसे फीचर दिए गए हैं। इस फोन में वाई फाई के लिए अलग बटन दिया गया है।

Ziox एस 333 वाई-फाई में इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए एज/जीपीआरएस नेटवर्क सपोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन की इंटरनल मैमोरी को माइक्रएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन कई भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें वॉयस रिकॉर्डिंग के साथ एफएम भी दिया गया है। इस डिवाइस में प्राइवेसी लॉक, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग जैसे फीचर भी दिए गए है। इस बजट फीचर फोन को ब्लैक और शैम्पेन, ब्लैक और रेड कलर में लॉन्च किया गया है।

गौरतलब है कि 17 जुलाई को ही नोकिया ने भी भारत में अपने दो फीचर फोन नोकिया 105 और नोकिया 130 लॉन्च किए थे। इनकी कीमत की बात करें तो नोकिया 105 के सिंगल सिम वाले मॉडल की कीमत 999 रुपये है। वहीं इसके डुअल सिम वाले मॉडल की कीमत 1,149 रुपये है। नोकिया 105 मैट फिनिश के साथ ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में 19 जुलाई से देशभर में सेल के लिए उपलब्ध होगा। नोकिया 130 भारतीय बाजार में रेड, ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में जल्द उपलब्ध होगा। नोकिया 130 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। दोनों ही फोन डुअल और सिंगल सिम वेरिएंट में मिलेंगे। नोकिया 105 और नोकिया 130 में एलईडी टॉर्चलाइट है, जिसे फोन में दिए गए अप बटन से ऑन व ऑफ किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.